Archived

कुदरत का करिश्मा : 7वीं मंजिल से गिरे बच्चे को आई सिर्फ मामूली चोटें

Special News Coverage
3 Dec 2015 6:08 AM GMT
3yr old boy survives(TOI photo)


मुंबई : नवी मुंबई के कलमबोली इलाके में सातवीं मंजिल की बालकनी से गिरकर एक तीन साल का बच्चा आश्चर्यजनक तरीके से बच गया। बुधवार को हुई इस घटना में उसे सिर्फ कुछ खरोंच और सिर में हल्की चोट आई है।

फ्लैट से गिरे आशीष मिश्रा को तुरंत वाशी स्थित एमजीएम हॉस्पीटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स यह देखकर हैरान रह गए कि बच्चे को कोई बड़ी चोट नहीं आई थी।

बच्चे के पिता विनोद एक व्यवसायी हैं। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'हम सभी भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि हमारे बेटे को सिर्फ सिर और बांह में ही कुछ चोटें आई हैं। आशीष शाम करीब 5.30 बजे बालकनी में खेल रहा था, जो कि ग्रिल से घेरा हुआ है।'

विनोद ने बताया कि आशीष सेक्टर 15 के कृष्णा पार्क स्थित उनके फ्लैट की ग्रिल फिसलकर गिर गया। उन्होंने बताया, 'मैं काम से बाहर था और मेरी पत्नी घर में थी। उसे किसी ने निचली मंजिल से बताया कि हमारा बेटा जमीन पर गिर गया है।'

वाशी हॉस्पीटल के डॉक्टर्स का मानना है कि आशीष को उसके कम वजन के कारण ज्यादा चोट नहीं आई। बच्चे की जांच करने वाले डॉक्टर बीके आचार्य ने उसके पैरेंट्स को बताया कि उसे एक-दो दिन ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।
साभार : NBT

Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story