Top
Home > Archived > हेमा उपाध्‍याय डबल हत्‍याकांड में नया खुलासा, मैंने ही कचरा समझ लाशें नाले में फेंकी थीं

हेमा उपाध्‍याय डबल हत्‍याकांड में नया खुलासा, 'मैंने ही कचरा समझ लाशें नाले में फेंकी थीं'

 Special News Coverage |  14 Dec 2015 10:24 AM GMT

hema



मुंबई : जानमानी कलाकार हेमा उपाध्याय और उसके वकील हरीश भाम्बानी के शव मंबई के उत्तरी उप नगर कांदिवली में एक नाले में पाए गए। इस डबल मर्डर की खबरे खबरें छपने के बाद सोमवार को एक शख्स पुलिस के पास पहुंचा। उसने बताया कि लाशें उसी के ट्रक में कार्ड बोर्ड बॉक्स में रखी गई थीं। उसने बताया कि एक वेयरहाउस के ओनर गोटू ने उससे कहा था कि दोनों बक्सों में कचरा है, इसलिए उसे नाले में फेंक दो।

आपकों बता दें कि मुंबई के कांदिवली इलाके में एक नाले में हेमा उपाध्याय और उसके वकील हरीश भाम्बानी की लाश मिली थी। दोनों के शव गत्तों के डिब्बों में मिले थे, जिन्हें प्लास्टिक में बांधा गया था। हेमा शुक्रवार शाम से लापता थीं। इस मामले में पुलिस ने रविवार को तीन लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि कंदावली के धानुकर इलाके में एक सफाईकर्मी ने नाले में लकड़ी के बॉक्स देखे और पुलिस को इसकी सूचना दी। बॉक्स में अंदर दो शव बांध कर रखे गए थे जिनकी पहचान हेमा और उसके वकील हरीश के रूप में की गई।



शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हेमा को गुजरात ललित कला अकादमी और राष्ट्रीय ललितकला अकादमी पुरस्कृत कर चुकी है। रोम समेत कई देशों में इनकी कला की प्रदर्शनी लग चुकी है। हेमा ने पति चिंतन भी कलाकार हैं। हेमा ने वर्ष 2013 में अपने पति के खिलाफ प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में उसके वकील अदालत में उसकी ओर से उपस्थित हुए थे।

पुलिस ने इस मामले में रविवार को हेमा के आर्टिस्ट पति चिंतन उपाध्याय को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी। पुलिस कारोबारी दुश्मनी के एंगल से भी जांच कर रही है। यह भी बताया जा रहा है कि हेमा और चिंतन के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। दोनों ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it