Archived

ओडिशा: असेंबली में 'डिर्टी पिक्चर' देखते पकडे गए कांग्रेस MLA

Special News Coverage
15 Dec 2015 6:18 AM GMT
congress mla caught watching porn


भुवनेश्वर : ओडिशा में सोमवार को कांग्रेस के विधायक को विधानसभा में पोर्न देखते पकड़ा गया। इस बात का खुलासा एक स्थानीय टीवी चैनल ने किया है। चैनल के इस खुलासे में बताया गया है कि विधायक प्रश्नकाल के दौरान अपने स्मार्टफोन पर पोर्न देखते रहे थे। मामले सामते आने के बाद बीजेडी ने क्रांग्रेसी विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बीजेडी की वरिष्ठ नेता और महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रमिला मलिक ने कहा, ‘यह बेहद शर्मनाक है। सभी को इसकी निंदा करनी चाहिए। हमने मामले को विधानसभा अध्यक्ष के सामने उठाया है और तत्काल कार्रवाई की मांग की है।’ ओडिशा प्रदेश बीजेपी ने भी कांग्रेस विधायक नाबा दास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

विधायक ने कहा- मेरे खिलाफ साजिश
मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक नाबा दास ने स्वीकार किया है कि वह पोर्न क्लिप देख रहे थे, लेकिन यह अनजाने में हुआ है। उन्होंने कहा, ‘जब मैं अपना निजी वेबपेज चेक कर रहा था तो गलती से यूट्यूब पर क्लिक हो गया। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। यह मेरे खिलाफ साजिश है।’

हालांकि विधायक ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह सदन में अपना फोन क्यों इस्तेमाल कर रहे थे, जब सत्र चल रहा था। ओडिशा विधानसभा के सदस्यों को सत्र चलने के दौरान सदन में फोन के इस्तेमाल की अनुमति नहीं है।
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story