Top
Home > Archived > छात्राओं ने सहेली का करवाया रेप, वीडियो बना नेट पर डाला

छात्राओं ने सहेली का करवाया रेप, वीडियो बना नेट पर डाला

 Special News Coverage |  27 Dec 2015 8:59 AM GMT

Rape


बरेली : बरेली पुलिस ने शनिवार को दो किशोरियों को कथित तौर पर रेप का वीडियो बनाने और शेयर करने के आरोप में हिरासत में लिया है। आरोप है कि गांव का एक युवक नाबालिग लड़की से रेप कर रहा था और दोनों लड़कियां उसका वीडियो बना रहीं थीं। दोनों किशोरियां और पीड़िता 16-17 साल की हैं। इस घटना से शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव में काफी तनाव हो गया और भारी पुलिस बल को तैनात करना पड़ा।

पीड़िता के संबंधी ने शुक्रवार को अपने दोस्त के फोन पर वह वीडियो देखा, तो किशोरी के पिता को घटना की जानकारी दी। पिता ने पड़ोस के युवक और दोनों लड़कियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। घर में घुस कर अपराध, रेप , पॉस्को एक्ट और आईटी एक्ट की धारा 66A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक पर कथित तौर पर रेप करने और दोनों लड़कियों पर कथित रेप का वीडियो बना, उसे प्रचारित करने का आरोप है।


बरेली के डीआईजी आरकेएस राठौड़ ने बताया कि लड़कियों से पूछताछ कर युवक की तलाश की जाएगी। ASP बृजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक दोनों लड़कियों ने पीड़िता के घर पर एक महीने पहले वीडियो बनाने की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस को अभी पीड़िता का बयान दर्ज करना है।

पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि 18 दिसंबर को उनकी बेटी घर पर अकेली थी, तभी उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल लड़की ने तीनों दोषियों पर धमकी का आरोप नहीं लगाया है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it