Archived

राजधानी में बदमाशों ने घर में घुसकर दो बहनों की गला रेतकर की हत्‍या

Special News Coverage
1 Dec 2015 11:22 AM GMT
two sisters murder


लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों का तांडव देखने को मिला। बेखौफ बदमाशो ने एक घर पर धावा बोलकर दो सगी बहनों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे बदमाशों का मकसद अभी साफ नहीं है। हालांकि मामले को लूट से जोड़ कर देखा जा रहा है।

मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मां ने पूछताछ के दौरान बताया कि रात करीब सवा दो बजे तीन बदमाश उसके घर में दाखिल हुए। उस समय वह दोनों बेटियों के साथ फर्स्ट फ्लोर पर सो रही थी। इसी दौरान एक बदमाश ने उनके गर्दन पर चाकू रख दिया। वह गिड़गिड़ाने लगी कि मत मारो। इसके बाद बदमाशों ने उसे छोड़ दिया। उसकी दोनों बेटियों को मार दिया और भाग गए। इसके बाद वह छत के रास्ते से कूदकर नीचे आई और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर जागे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

एसओ बंथरा ने बताया कि‍ ममौरा एयरफोर्स से सटा रतौली गांव है। इस गांव के बाहर राम खेलवान अपना घर बनाकर रहते थे। उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं। सोमवार रात पड़ोसियों द्वारा सूचना दी गई कि राम खेलावन की दोनों बेटियां रेखा शादीशुदा उम्र 25 साल और सविता अविवाहित उम्र 19 साल की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उन्‍होंने बताया कि कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही हत्या का खुलासा हो जाएगा।

2015_12image_13_20_2402986423-ll

मामले की गुत्थी को सुलझाने की लिए क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया है। इस मामले में राम खिलावन के कुछ करीबी लोग भी पुलिस जांच के दायरे में हैं। पुलिस ने दोनों बहनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इस वारदात के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है।


Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story