Top
Home > Archived > यूपी : नाबालिग से 13 दिन तक किया रेप, बाद में गोली मारकर कुएं में फेंका

यूपी : नाबालिग से 13 दिन तक किया रेप, बाद में गोली मारकर कुएं में फेंका

 Special News Coverage |  8 Dec 2015 5:14 AM GMT

Rape File Photo


ग्रेटर नोएडा में 16 वर्षीय एक लड़की के साथ रेप के बाद उसे गोली मारकर एक सूखे कुएं में फेंक दिया गया। घटना के दो दिन बाद लड़की के मिलने पर पुलिस ने इस अपराध में संदेहास्पद भूमिका को लेकर तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपी में से एक गाजियाबाद का रहने वाला है जबकि अन्य दो ग्रेटर नोएडा में रहते हैं। तीनों की उम्र 18 से 20 वर्ष के बीच है। उन्होंने बताया कि नाबालिग को कथित रूप से पश्चिम दिल्ली के मोहन गार्डन इलाका से अगवा किया गया था और करीब 13 दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया गया।


ग्रेटर नोएडा में एक कमरे में बंधक बनाकर रखी गई लड़की ने जब भागने की कोशिश की तब एक आरोपी ने उसे गोली मार दी और बाद में उसे गांव के एक सूखे कुएं में फेंक दिया।

माना जाता है कि लड़की को 22 नवंबर को अगवा किया गया था और वह इनमें से एक आरोपी को जानती थी। लड़की के लापता होने के बाद उसके परिवार वालों ने उत्तम नगर पुलिस थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में गांव वालों ने लड़की को बचाया और उसके बयान को दर्ज कर लिया गया है।

लड़की की हालत नाजुक बताई गई है। डॉक्टरों ने सोमवार को कहा कि लड़की की हालत गंभीर है। उसके कुछ ऑपरेशन भी किए जा सकते हैं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it