Top
Home > Archived > अयोध्या में शिला पूजन पर मायावती का सपा पर हमला, कहा - अखिलेश सरकार फेल

अयोध्या में शिला पूजन पर मायावती का सपा पर हमला, कहा - अखिलेश सरकार फेल

 Special News Coverage |  23 Dec 2015 12:24 PM GMT

Mayawati


नई दिल्ली : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की खातिर पत्थरों को लाने की खबरों के बाद बसपा सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने अखिलेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

मायावती ने कहा है कि अगर अयोध्या में कोई भी गैरकानूनी गतिविधि हो रही है तो इसको रोकना सपा सरकार की जिम्मेदारी है। मायावती ने कहा है कि सपा सरकार अपने कर्तव्य को निभाने में असफल रही है। उन्होंने कहा है कि जब वह सत्ता में थी तो उन्होंने ऐसी किसी गतिविधि होने की इजाजत नहीं दी थी।




दरअसल, छह महीने पहले देशभर से पत्थर इकट्ठा करने का राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू किया गया था। इसी के तहत जमा किए किए पत्थरों से लदे दो ट्रकों ने रविवार को शहर में प्रवेश किया है। इसी को लेकर एक बार फिर से राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को हवा मिल गई है। हालांकि, राम मंदिर का मुद्दा अभी सुप्रीम कोर्ट में विचारधीन है पत्थर लाने के बाद जिला पुलिस सतर्क हो गई है और हालात पर नजर रख रही है।


वहीं, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को अयोध्या में राम मंदिर पर बढ़ रहे विवाद पर संज्ञान में लेते हुये निर्देश दिए हैं कि अयोध्या में किसी भी तरह के विवाद को हवा न मिले। वहीं, सोशल मीडिया पर भी नजर रखने की हिदायत दी गई है ताकि अयोध्या विवाद को लेकर किसी भी प्रकार के भ्रामक मैसेज लोगों के बीच वायरल न हो पाएं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it