Archived

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति बोलीं, कौन तंजील अहमद- पाकिस्तान के ?

Special News Coverage
7 April 2016 6:45 AM GMT
साध्वी निरंजन ज्योति


फतेहपुर : एनआईए अफसर तंजील अहमद की मौत पर हर शख्स हैरान है और जिसकी पत्नी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। उसे ही हमारे देश के नेता जानते तक नहीं हैं। जी हां, केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को इसे लेकर सही-सही जानकारी तक नहीं है।

जब संवाददाताओं ने उनसे तंजील अहमद मामले पर राय मांगी, तो उन्होंने आश्चर्यजनक जवाब दिए। उन्होंने संवाददाताओं से ही पूछ दिया कि कौन तंजील, पाकिस्तान के?




आश्चर्यजनक जवाब सुन जब पत्रकारों ने उन्हें इस मामले को स्पष्ट किया तब उन्होंने सफाई और अपनी व्यस्त दिनचर्या का हवाला देेते हुए कहा कि मैं इस पर जानकारी जुटाऊंगी, तब जवाब दूंगी।

साध्वी ने कहा कि वो तंजील अहमद के मामले में पता करके बात करेंगी। इसके बाद जब साध्वी को अपनी गलती का अहसास हुआ, तो उन्होंने गलती सुधारते हुए काम के बोझ का हवाला दिया। साध्वी निरंजन ने कहा कि मैं राजनीति में जरूर हूं, लेकिन घर रात को देर से पहुंचती हूं। अखबार पढ़ने और टीवी देखने का समय नहीं मिल पाता है।

आपको बता दें यूपी के बिजनौर में अपनी भांजी की शादी से लौट रहे तंजील अहमद और उनके परिवार पर दो अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गाेलीबारी कर दी। इस घटना में तंजील ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।
Next Story