Top
Home > Archived > सुल्तानपुरः व्यापारी को गोलीमार कर लूटा, दुसरे दिन भी पुलिस नाकाम

सुल्तानपुरः व्यापारी को गोलीमार कर लूटा, दुसरे दिन भी पुलिस नाकाम

 Special News Coverage |  26 Jan 2016 8:38 AM GMT


Screen Shot 2016-01-26 at 1.57.24 pm
सुलतानपुर (ब्रजेश वर्मा)ः जनपद में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जब जिले में पुलिस हाई अलर्ट पर थी, तभी व्यवस्था को भेदते हुए 3 लोग बाइक सवार बदमाशों ने बीच शहर में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया। तगादा वसूलने आए प्रतापगढ़ जिले के भोला जर्दा व्यवसायी को शाहगंज इलाके में पुलिस चौकी से महज चंद कदम के फासले पर ताबड़ तोड़ फायरिग कर बदमाशों ने मरणासन्न कर दिया और साढ़े आठ लाख रुपयो से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। व्यवसायी की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक इलाज के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

अस्पताल का डाक्टर
Screen Shot 2016-01-26 at 1.57.49 pm

क्या है मामला

प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत महुली (चिलबिला) बाजार निवासी भोला जर्दा व्यवसायी विनोद केसरवानी रोजाना की तरह सोमवार को तगादा वसूलने के लिए सुलतानपुर शहर आए थे। शाम करीब पांच बजे वे शहर के शाहगंज इलाके में तगादा वसूली के लिए पैदल ही एक प्रतिष्ठान की ओर जा रहे थे। जब वे शाहगंज पुलिस चौकी की महज 200 मीटर के फासले पर पहुंचे थे, कि तभी बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाश आ पहुंचे और उन्हें रोक लिया। जब तक वे कुछ समझ पाते ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। गोली उनके सीने, पेट व कमर में लगी। वे लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर पड़े। बदमाश उनका रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। सरेआम हुई इस वारदात से भगदड़ मच गई। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने जख्मी व्यवसायी को जिला अस्पताल पहुंचाया। कुछ ही देरमें नगर पुलिस भी आ पहुंची।

सीओ सिटी नवीन सिह व शहर कोतवाल वीपी सिह मौका-ए- वारदात का मुआयना किया। मौके पर से कारतूस के खोखे भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल व्यवसायी की हालत गंभीर बताई जा रही है। शहर की नाका बंदी करके चेकिग अभियान शुरू कर दिया गया है। हालांकि जब इस मामले पर मिडिया ने पुलिस अधीक्षक से जानकारी करनी चाही कि क्या आप का कहना है तो वही पुलिस अधीक्षक कैमरे के सामने कुछ बोलने को तैयार नहीं और भागते हुए नजर आये। लेकिन 20 घंटे बीत गए अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है।

Tags:    
Next Story
Share it