Home > Archived > सुल्तानपुर : प्रधान प्रतिनिधि को दिनदहाड़े मारी गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रैफर

सुल्तानपुर : प्रधान प्रतिनिधि को दिनदहाड़े मारी गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रैफर

 Special News Coverage |  25 Feb 2016 1:48 PM GMT

Sultanpur News


सुल्तानपुर (ब्रजेश वर्मा) : आज दोपहर लगभग 2:30 बजे बाईक सवार बदमाशों ने प्रधान प्रतिनिधि जैशराज यादव को गोली मार कर घायल कर दिया। विदित रहे की प्रधान प्रतिनिधि अपने काम से जब भदैंया ब्लाक से अपने घर को जाने के लिए निकले थे। तभी बाइक सवार बदमाश ने तमंचे से तीन गोली मार कर फरार हो गया, जहां गोली लगने से गंभीर हालत को देखते हुए परिजनों और राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भेजा गया। जहां इलाज़ कर गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर को रैफर कर दिया।


दरअसल, प्रधान प्रतिनिधि जैसराज आज किसी काम से भदैया ब्लॉक गए हुए थे जहां कार्य होने के बाद वह घर की तरफ रवाना हुए ही थे कि घात लगाये बैठे बदमाश ने जैसराज प्रधान प्रतिनिधि पर फायर कर गंभीर घायल कर बदमाश वहा से फरार हो गए जैसा की इसके पहले भी प्रधान पद को लेकर जैसराज के भाई प्रधान घनश्याम यादव की सन् 2013 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ।

जिसके प्रत्यक्षदर्शी व गवाह जैशराज यादव थे। जिसके चलते आज इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है । जब इस मामले की जानकारी मीडिया ने एसपी सुल्तानपुर से जानना चाहा तो वो कुछ बोलने को तैयार नहीं और भागते नजर आये ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top