Top
Home > Archived > पठानकोट हमले के आतंकियों को सूअर की खाल में लपेट कर दफनाओ

'पठानकोट हमले के आतंकियों को सूअर की खाल में लपेट कर दफनाओ'

 Special News Coverage |  6 Jan 2016 10:01 AM GMT

governor tathagata roy



नई दिल्ली : पठानकोट हमले के खिलाफ गुस्सा दिखाते हुए त्रिपुरा के गवर्नर तथागत रॉय ने आतंकियों को निशाने पर लेते हुए एक बयान दिया है । उन्होंने मंगलवार को कहा कि मारे गए आतंकवादियों के शवों को सुअर की खाल में लपेटकर दफनाया जाना चाहिए। रॉय की इस टिप्पणी से विवाद उत्पन्न हो सकता है।

रॉय ने मंगलवार को ट्विटर पर कहा, मैं गंभीरता से यह सिफारिश करता हूं कि आतंकियों के शवों के साथ रूस की तरह व्यवहार करना चाहिए। उन्हें सूअर की खाल में लपेट कर, मुंह नीचे कर सूअर के मलमूत्र में दफनाना चाहिए।


उन्होंने आगे लिखा है कि – ” परी का कोई मौका ही न रहे । ” वैसे समुदाय विशेष में परी को स्वर्ग में खूबसूरत महिलाओं के रूप में निरूपित किया जाता है, माना जाता है कि यह समुदाय विशेष के उन लोगों को मिलती है जो जिहादी के रूप में मरते हैं ।

त्रिपुरा के राज्यपाल का यह ट्वीट पठानकोट में मारे गए आतंकवादियों को लेकर है, जिन्होंने एयरबेस पर आतंकी हमला किया था। यह पहली बार नहीं है जब रॉय ने विवादित टिप्पणी की।

पिछले साल जुलाई में उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि खुफिया एजेंसियों को याकूब मेमन के जनाजे में शामिल हुए लोगों (परिजनों और करीबी दोस्तों के अलावा) पर नजर रखनी चाहिए। इसमें कई आतंकवादी हो सकते हैं। उनके इस टिप्पणी ने खासा विवाद पैदा किया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it