Home > Archived > जीवन संगिनी ने ले ली प्रेमी के साथ मिलकर पति की जान

जीवन संगिनी ने ले ली प्रेमी के साथ मिलकर पति की जान

 Special News Coverage |  5 Feb 2016 7:49 PM GMT

ips rakesh singhजीवन संगिनी ने ले ली प्रेमी के साथ मिलकर पति की जान

मथुरा बीरेंद्र सिंह

जिस पत्नी ने अग्नि के सात फेरे लेकर अपने पति का जीवन भर साथ निभाने की कसमे खाई थी, उसी पत्नी ने अपने प्रेम सम्बन्ध मे बाधा बन रहे पति को मौत के घाट उतार दिया। जीवन संगिनी ने ले ली प्रेमी के साथ मिलकर पति की जान।

ये कार्य उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने जीवन साथी को मौत के घाट उतारकर, फ़िर अपने प्रेमी के साथ अपना सम्बन्ध बना लिया। मगर पुलिस की जाँच मे पत्नी और प्रेमी द्वारा किये हत्या कांड का खुलासा हो गया। फ़िर पुलिस ने म्रतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे घटना मे शामिल की गयी स्कॉर्पियो और मफलर बरामद किया है।


क्या है मामला
पत्नी और उसके प्रेमी द्वारा महिला के पति की हत्या का मामला मथुरा के थाना गोवर्धन इलाके का है। जहाँ पर दिनांक 28 जनवरी को नीमगांव के पास सड़क किनारे सहार गाँव के रहने वाले ब्रजमोहन का शव मिला था। जिसके वाद पुलिस ने अज्ञात मे मामले को दर्ज करते हुये शव को पोस्ट मार्टम को भेज दिया। मामले की जाँच शुरू कर दी। जाँच मे पुलिस को पत्नी प्रेमबती पर शक हुआ, तो पूछताछ मे मामला सामने आया की ब्रजमोहन की पत्नी प्रेमबती के साथ उसके प्रेमी कन्हैया और उसके दोस्त ओमप्रकाश द्वारा ने मिलकर नशीला पदार्थ खिलाकर पहले बेहोश किया और फ़िर मफलर से उसकी गला दवा कर उसकी हत्या कर दी। ताकि फ़िर से अपने नाजायज प्रेम सम्बन्ध मे किसी तरह की रुकावट न बन सके। वही पुलिस ने सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top