Breaking News
Home > Archived > यूपी के अनपढ़ शिक्षा मंत्री को मैंने ही हटवाया - आजम खान

यूपी के अनपढ़ शिक्षा मंत्री को मैंने ही हटवाया - आजम खान

 Special News Coverage |  21 Feb 2016 8:32 AM GMT


azam-mulayam-singh
लखनऊ
अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। आजम ने आज अपनी ही सरकार के पूर्व शिक्षा मंत्री को कटघरे में खड़ा कर दिया। मंत्री को जाहिल, अनपढ़, गंवार बताया।

आजम खान ने केन्द्रीय शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधने की कोशिश में अपनी ही सरकार को असहज किया है.आजम खान ने यूपी के रामपुर में रजा डिग्री कालेज में आयोजित सेमिनार में जेएनयू प्रकरण पर बोलते हुए स्मृति ईरानी पर निशाना साधने के लिए जो भूमिका बनायी उसमें उन्होने अपनी ही सरकार की पोल खोल दी।



यूपी के पूर्व शिक्षा मंत्री को बताया अनपढ़

आजम ने कहा कि हमारी सरकार ने भी मूंछों वाले एक ऐसे व्यक्ति को शिक्षा मंत्री बना दिया था। जिसने स्कूल का मुंह तक नहीं देखा था। उन्होने कहा कि हमने मुख्यमंत्री से कहा कि अनपढ़ व्यक्ति को शिक्षा मंत्री बनाकर उन्होने शिक्षा को जलील करने का काम किया है।

आजम ने कहा कि हमने ही मुख्यमंत्री से कहकर अनपढ़ शिक्षा मंत्री को हटवाया था। उन्होने कहा कि ठीक उसी तरह आज देश की शिक्षा मंत्री पर भी सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में देश का भविष्य क्या होगा आप लोग बेहतर समझ सकते हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top