Archived

चेयरमैन खुर्शीद मंसूरी ने की मुख्यमंत्री से बिजनौर एसपी की शिकायत

Special News Coverage
8 April 2016 7:36 AM GMT
bijnaur

बिजनौर
बिजनौर के साहनपुर नगर पंचायत अध्यक्ष खुर्शीद मंसूरी जो की एक विकास पुरुष के नाम से जाने जाते है उन्होंने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पत्र भेज कर डीएसपी तंज़िल अहमद की हत्या के मामले में जिला पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है।

खुर्शीद मन्सूरी ने अपने लिखे पत्र में कहा कि बिजनौर में आये दिन बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है और वर्तमान में सबसे बड़ा और बहुचर्चित प्रकरण डीएसपी तंज़िल अहमद की हत्या है। बेख़ौफ़ अपराधी घटना को अंजाम देकर कामयाब हो गए जिसकी ज़िमेदारी पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल की बनती है॥ इनके रहते ज़िले में अपराध बढ़े है। तंज़िल हत्याकांड पुलिस चौकी के सामने हुआ बिजनौर जिले में तैनात एक जिम्मेदार आईपीएस अधिकारी सुभाष सिंह बघेल ने एसओ के खिलाफ कोई एक्शन तक नही लिया।

धामपुर में 91 लाख की लूट
धामपुर में पंजाब नेशनल बैंक में 91 लाख की लूट हुई जिसका कोई खुलासा आज तक नही हुआ धामपुर में हुई प्रॉपर्टी के विवाद हुई एक और हत्या कांड का खुलासा आज तक नही हुआ साहनपुर में महिला की हत्या का कोई खुलासा आज तक नही हुआ आईएनए के सीनियर अधिकारी डीएसपी तंज़ील अहमद की हत्या हुई है और भी बहुत वारदाते हुई है इनका पुलिस अधिकारियो पर कोई कॉंट्रोल नही है जिससे क्षेत्र की जनता में गलत सन्देश जा रहा है और देश का न नाम धूमिल किया जा रहा है ।


साथ ही एक प्रसिद्ध एक्टिविस्ट द्वारा एक लिखे गए पत्र में तंज़ील अहमद की हत्या को लेकर संयुक्त राष्ट्र संघ तक जांच को लिखा है। जिसके चलते प्रदेश सरकार की बहुत बदनामी हो रही है और साथ ही देश की छवि भी धूमिल हो रही है। इस पर आपत्ति जताते हुए खुर्शीद मंसूरी ने मुख्य मंत्री जी से अनुरोध किया है कि आईपीएस सुभाष सिंह बघेल का जिला बिजनोर में पुलिस प्रशासन पर और अपराध पर कोई कंट्रोल नही है। अपराधी बेख़ौफ़ है जिसकी वजह से जनता भयभीत है। उक्त आईपीएस अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानांतरण कर किसी ईमानदार व जन सेवक को तैनात कर जिला बिजनोर में अपराध पर लगाम लगाने की मांग की है।
Next Story