Top
Home > Archived > लिफ्ट में फसकर अमित शाह बिहार हारे अब अखिलेश फंसे तो यूपी हारेंगे - नसीमुद्दीन

लिफ्ट में फसकर अमित शाह बिहार हारे अब अखिलेश फंसे तो यूपी हारेंगे - नसीमुद्दीन

 Special News Coverage |  16 Jan 2016 12:41 PM GMT

hqdefault
बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन के कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रिय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने विपक्षियों पर जम कर हमला बोला उनके निशाने पर सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रहे। सिद्दीकी ने शायराना अंदाज में भी उत्तर प्रदेश की सरकार पर तंज कसा।

उन्होंने कहा
"प्रदेश के मोड़ पर कोई चराग तो ऐसा हो ,जो मुसाफिर के लिए हर रास्ता रौशन करे ,खो दिए ये प्यार के सब चराग ऐ अखिलेश तुमने ,ऐ अँधेरी बस्तियों तुम्हे बहनजी ही रौशन करेगी"



राष्ट्रीय अध्यक्ष लिफ्ट में फंसे अब अखिलेश फंसे
सिद्दीकी ने कहा कि जब बिहार में चुनाव चल रहा था तो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लिफ्ट में फंस गए थे, उसके बाद वह वहां से हार गए। अब यहाँ अखिलेश यादव पौन घंटे लिफ्ट में फंसे रहे है तो समझ जाएँ कि आगे क्या होगा ? सिद्दीकी ने अखिलेश सरकार पर वार करते हुए कहा कि सूबे कि सरकार मुसलमानो को धोखा दे रही है।

दो पत्निया होगी उसका आवेदन मान्य नहीं
अखिलेश सरकार ने कुछ सौ नौकरियां निकाली और उसमे भी ये पाबंदी लगा दी कि जिसकी दो पत्निया होगी उसका आवेदन मान्य नहीं होगा। यह मुसलमानो के साथ सरासर धोखा है। उन्होंने कहा कि किसान भूखा मर रहा है ,बुन्देलझांड में त्राहि त्राहि मची है। किसानो को राहत देने के बजाय सरकार सैफई महोत्सव में पैसे लूटा रही है।

मोदी 22 महीनो में 18 महीने विदेश रहे
सिद्दीकी ने पीएम मोदी को भी निशाना बनाते हुए कहा कि प्रधानमन्त्री की हालत और भी खराब है, जब भी वह भाषण देते है तो लगता है कि जैसे कोई नाटक हो रहा हो, मोदी 22 महीनो में 18 महीने विदेश रहे फिर भी उनकी विदेश नीति फैल हो गयी। बिन बुलाये पाकिस्तान पहुंच गए।

तथाकथित युवराज राहुल गांधी
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कार्यक्रम के दौरान कांग्रेश को भी नहीं छोड़ा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज है, जब वो हारते है, तो उनके तथाकथित युवराज राहुल गांधी कई महीनो के अज्ञात वास में चले जाते है। और सारे कांग्रेसी उन्हें खोजने में लग जाते है। नसीमुद्दीन ने कहा कि जब वह उन्हें खोजे नहीं मिलते है ,तो जनता को कैसे मिलेंगे।


होर्डिंग्स ट्रको में लदवाये
सिद्दीकी ने कहा कि सपा ने हमसे चिढ़कर साजिश की। उन्होंने कहा कि बहनजी के जन्मदिन पर हमने लोरेटो, वीआईपी चौराहा, लोहिया पथ पर कई कट आउट और होर्डिंग्स लगवाए थे। उन्हें लगवाते ही सभी होर्डिंग्स ट्रको में लदवाकर ले गए और जला दिए गए। जबकि सपा का कार्यक्रम होतो शहर के सरकारी इमारतों पर भी होर्डिंग्स लगवा दिए जाते है।
Chat Conversation End

Next Story
Share it