Archived

यूपी पुलिस का बेरहम चेहरा, देखें विडिओ वो चीखता-चिल्लाता रहा

Special News Coverage
25 March 2016 9:22 AM GMT
UP Police
लखनऊ
यूपी पुलिस का एक बार फिर बेरहम चेहरा सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे। हरदोई के कोतवाली शहर के लॉकअप से निकाल कर चोरी के एक आरोपी को छह पुलिस कर्मियों ने खम्भे से बांधकर बेल्ट बेरहमी से इस कदर पीटा कि मार खाने वाला युवक चीखता-चिल्लाता रहा।




पुलिस की मिन्नतें करते-करते थक गया, लेकिन पुलिस की दादागीरी के सामने उसकी एक न चली और न ही किसी पुलिस वाले का उस पर दिल ही पसीजा। आखिरकार आधा दर्जन पुलिस वाले जब आरोपी युवक को मार-मार कर थक गए और जब मीडिया का कैमरा देखा तब जाकर उन्होंने युवक को पीटना बंद किया और उसे लॉकअप में डाल दिया।

क्या था मामला
आज जहां पूरे देश में रंगो की होली खेली जा रही थी वहीं पुलिस का ये बेरहम चेहरा देखकर आपको गुस्सा तो ज़रूर आएगा लेकिन पुलिस आखिर पुलिस है। आरोपी युवक हरदोई की बिलग्राम चुंगी का रहने वाला है और पुलिस उसे चोरी के आरोप में पकड़ कर लाई है। जिसको पुलिस ने कल रात से लॉकअप में बन्द कर रखा है। लॉकअप के अंदर चोरी के 2 आरोपी बंद थे जो आपस में कुछ कहासुनी के बाद लड़ रहे थे। इतने में पुलिस को गुस्सा आ गया और आरोपी नीरज को जमकर पट्टे से पीट दिया। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब ये पुलिस वाले कैमरे के सामने युवक को इतना पीट सकते हैं तो वह अकेले में किसी के साथ क्या कुछ नही कर सकते हैं।



कोतवाली के अंदर थर्ड डिग्री टार्चर का वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। पुलिस के आला अधिकारीयों से घटना के बारे में जब पूछा गया तो वह कन्नी काटते रहे और कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए। हालाकि मामला हाई कमान तक पहुंचते ही एसएसपी हरदोई उमेश कुमार सिंह ने हेड कांस्टेबल जगजीवन लाल, कांस्टेबल अर्जुन लाल, कांस्टेबल अमरेश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है।
Next Story