Top
Home > Archived > यूपी के मंत्री को राम मंदिर बनबाना पड़ा भारी, पद से हटाये गये

यूपी के मंत्री को राम मंदिर बनबाना पड़ा भारी, पद से हटाये गये

 Special News Coverage |  25 Dec 2015 7:02 AM GMT

Ompal-Nehra

लखनऊः यूपी सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त मनोरजन कर सलाहकार सदस्य ओमपाल नेहरा को चौधरी चरण सिंह के जन्मदिवस पर राम मनदिर ओर मथुरा पर बयान देना पड़ा भारी। नेहरा ने कहा था कि अब राम मंदिर का भव्य निर्माण हों चाहिए और मथुरा का भी विवाद समाप्त होना चाहिए।

सूत्रों के मुताबिक इस ब्यान की आधिकारिक पुष्टि होने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तत्काल प्रभाव से उन्हें पद मुक्त कर दिया है। और अब बो पूर्व मंत्री हो गये।


क्या दिया बयान
अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए मुसलमानों को कार सेवा करने की सलाह देने वाले अखिलेश सरकार के मंत्री को पद से हटा दिया गया है। प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री ओम पाल नेहरा ने कल बिजनौर में अयोध्या में राम मंदिर तथा मथुरा में भी कृष्ण मंदिर बनवाने की सलाह दी थी। प्रदेश सरकार ने दर्जा प्राप्त मंत्री तथा समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी ओम पाल नेहरा को आज बर्खासत कर दिया है


बही, ओमपाल नेहरा ने कहा, मैं अपने बयान पर कायम हूँ, अयोध्या मे राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए,अयोध्या मे नही तो कहां बनेगा मंदिर।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it