Home > Archived > सांसद अक्षय यादव बोल रहा हूं, बदमाशों को तुरंत छोड़ दो

सांसद अक्षय यादव बोल रहा हूं, बदमाशों को तुरंत छोड़ दो

 Special News Coverage |  9 April 2016 6:49 AM GMT


Thana dhanari
संभल
हैलो,में सांसद अक्षय यादव बोल रहा हूं, समझ गए ना। तुम्हारे यहां जो बदमाश बंद है उसे छोड़ दो। कुछ ही इसी अंदाज और तेवर के साथ संभल जिले के धनारी थाना प्रभारी के पास दो बार फोन आया तो वह परेशान हो उठे कि क्या करें और क्या न करें। कई वारदातों में लिप्त बदमाश को छोड़ना मुमकिन नहीं था और नहीं छोड़ते तो सांसद का कोप झेलना पड़ सकता था।

धनारी थाना प्रभारी रूम सिंह बघेल को फोन करने वाले पर संदेह हुआ कि आखिर सांसद धर्मेंद्र यादव के संसदीय क्षेत्र में प्रोफेसर रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव उन्हें क्यों सीधे फोन कर रहे हैं। वह चाहते तो बड़े अफसरों से भी कह सकते थे। सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खां को बात पता चली तो उन्होंने उस नंबर पर काल कर फोन रिसीव करने वाले के बारे में पूछा तो उन्हें भी यही जवाब मिला कि सांसद अक्षय यादव बोल रहा हूं।

सपा जिलाध्यक्ष ने आवाज से पहचान लिया कि फोन करने वाला फर्जी है। सांसद धर्मेंद्र यादव को भी इस मामले से अवगत करा दिया गया। अब पुलिस भी फोन करने वाले का पता लगाने में जुट गई है। पड़ताल के बाद सांसद बनकर धमकाने वाले पर मुकदमा दर्ज किया जा सकता है। थानाध्यक्ष धनारी ने बताया कि यह बात तो साफ हो गई है कि फोन किसी फर्जी व्यक्ति ने किया है। अब उसका पता लगाया जा रहा है।

Tags:    
Share it
Top