Top
Home > Archived > पंखुड़ी पाठक सपा का पक्ष रखेंगी टीवी चैनलों पर

पंखुड़ी पाठक सपा का पक्ष रखेंगी टीवी चैनलों पर

 Special News Coverage |  15 March 2016 10:10 AM GMT


pankhudi-pathak

लखनऊ
समाजवादी पार्टी ने टीवी चैनलों पर बहस करने के लिए एक खूबसूरत चेहरा ढूंढ लिया है। इस लड़की का नाम पंखुड़ी पाठक है। पंखुड़ी पाठक लोहिया वाहिनी की राष्ट्रीय सचिव रह चुकी हैं और नई दिल्ली की रहने वाली हैं।

अब पंखुड़ी भी टीवी चैनलों पर विभिन्न मुद्दों पर पार्टी का पक्ष रखेंगी और विपक्ष के हमले का जवाब देंगी। पंखुड़ी फेसबुक और ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। हालांकि उनके ट्विटर अकाउंट के मुताबिक उन्हें 145 लोग फॉलो कर रहे हैं जबकि वो 255 लोगों को फॉलो कर रही हैं।


फेसबुक पर पंखुड़ी के तकरीबन 1800 मित्र हैं। तकरीबन 1200 लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। पंखुड़ी के फेसबुक अकाउंट में उनके मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव के साथ कई फोटो हैं। उनके फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वे दिल्ली विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई कर रही हैं।

मालूम हो कि विभिन्न राजनीतिक दलों के पास टीवी डिबेट के पैनल में शामिल होने के लिए युवा नेताओं की फौज है लेकिन सपा की ओर से अधिकतर गौरव भाटिया ही नजर आते हैं।

पंखुड़ी ने नई जिम्मेदारी मिलने पर खुशी जताई और ट्वीट किया कि इसके लिए अखिलेश भैया और डिंपल भाभी का आभार जताने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it