Top
Home > Archived > मुस्लिम युवक बैठा धरना पर, जानकर आप हो जायेंगे हैरान!

मुस्लिम युवक बैठा धरना पर, जानकर आप हो जायेंगे हैरान!

 Special News Coverage |  10 March 2016 10:55 AM GMT


muslim man
शाहजहांपुर
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर क्षेत्र से खबर मिली है कि यहाँ एक मुस्लिम युवक धरने पे बैठ गया है। इस युवक का नाम मोहम्मद सलमान है और वह मोहल्ला लोधीपुर का रहने वाला है। मुस्लिम युवक जिस वजह से कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दे रहा है, उसे जानकार सभी देशभक्त हिन्दुओं और मुसलमानों को गर्व अवश्य होगा।



आपको बता दें कि मोहम्मद सलमान ने देखा की कुछ लोग सोशल मीडिया पे भगवन राम की आपत्तिजनक तस्वीरें डाल रहे हैं। बुधवार को उनके मोबाइल में ऐसा एक फोटो पहुंचा। आहत सलमान अब लोगों से अपील कर रहे हैं की वो अन्य धर्मों का सम्मान करना सीखें। आखिरकार, मानवता किसी एक धर्म की नहीं बल्कि हर धर्म की मुख्य धारा होती है।

Image-24-2
मालूम हो कि काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक आदमी को श्री राम के फोटो को जलाते हुए दिखाया गया है। वह फोटो असली है या नकली, हम पक्के तौर पर कुछ नहीं जानते लेकिन इस मुस्लिम युवक ने जो किया, वह हर प्रकार से काबिले तारीफ है। यह हिंदुस्तान के हज़ारों वर्ष से चले आ रहे संस्कार ही हैं जो यूँ कभी कभी अपने सुन्दरतम रूप में सामने आ जाते हैं।

बहरहाल, सलमान भाई साहब कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पे बैठ के, दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। उनका मानना है की सभी लोगों को दूसरे धर्म के झंडों अथवा तस्वीरों का आदर करना चाहिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it