Home > Archived > सपा के अपराध से मुक्ति के लिए जनता को आगे आना पड़ेगा - योगी आदित्यनाथ

सपा के अपराध से मुक्ति के लिए जनता को आगे आना पड़ेगा - योगी आदित्यनाथ

 Special News Coverage |  4 April 2016 2:41 AM GMT

maxresdefault
गोरखपुर
योगी आदित्यनाथ ने आज सपा सरकार से पूंछा की अपराध मुक्त यूपी की यही है तस्वीर। बिजनौर में राष्ट्रीय जांच एजेन्सी के डिप्टी एसपी की निर्मम हत्या, गोरखपुर में सर्राफा व्यवसायी पर कातिलाना हमला और उसके मुनीम की निर्मम हत्या तथा वाराणसी जिला जेल में भारी उपद्रव प्रदेश में व्याप्त अराजकता को प्रदर्शित करता है।

गोरक्षपीठाधीश्वर एवं गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में लगातार बढ़ रही अराजकता और अपराधिक घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आमजन को बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने में वर्तमान सरकार पूरी तरह विफल रही है। नदारद बिजली, टूटी-फुटी सड़के, ध्वस्त स्वास्थ्य सुविधाएं, परेशान किसान, असुरक्षित व्यापारी और ध्वस्त कानून व्यवस्था यही प्रदेश सरकार की आज की पहचान बन गयी है। यह आश्चर्यजनक है कि इतनी अराजकता, अव्यवस्था एवं उपद्रव के बाद भी प्रदेश सरकार की कानों में जूं नही रेंगा रहा है। बेरोजगारों से नौकरी के नाम पर उनसे धड़ल्ले से धनउगाही किया जा रहा है।


प्रदेश सरकार से और क्या उम्मीद किया जा सकता है? अब आमजन भी असुरिक्षत है। गोरखपुर में पीपीगंज थानान्तर्गत राजनैतिक संरक्षण प्राप्त अपराधियों द्वारा एक सर्राफा व्यवसायी को बुलाया जाता है, उस पर कातिलाना हमला किया जाता है और उसके मुनीम की निर्मम हत्या कर दी जाती है। अब राष्ट्रीय जांच एजेन्सियों से जुड़े अधिकारी भी सुरक्षित नही। राष्ट्रीय जाॅच एजेन्सी के डिप्टी एसपी की निर्मम हत्या तथा वाराणसी के जिला जेल में भारी उपद्रव, प्रदेश में राजनीति के अपराधिकरण की पोल खोल कर रख देता है। प्रदेश में इस अराजकता के खिलाफ आमजन को संघर्ष के लिए तैयार रहना होगा। जितनी जल्दी हो इस सरकार से मुक्ति का उपाय भी ढूंढना होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top