Home > Archived > महिला IPS ने सहकर्मी पर लगाया आरोप, 29 साल से हो रहा है उत्पीड़न

महिला IPS ने सहकर्मी पर लगाया आरोप, 29 साल से हो रहा है उत्पीड़न

 Special News Coverage |  1 Feb 2016 2:51 PM GMT

महिला IPS ने सहकर्मी पर लगाया आरोप


केरल की महिला आईपीएस अफसर आर. श्रीलेखा ने एक अन्य पुलिस अधिकारी पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। एस श्रीलेखा ने फेसबुक पर एक पोस्ट में आईपीएस अधिकारी तोमिन जे थचंकारी के खिलाफ आरोप लगाया है कि पिछले 29 साल से उनका शोषण कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ तोमिन ने इन आरोपों का खंडन किया है।

श्रीलेखा ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट में आरोप लगाया है कि तोमिन 1987 में आईपीएस की ट्रेनिंग के वक्स से ही वह उनको मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि गाड़ियों के टैक्स से जुड़े मामले में उनके खिलाफ चल रही सतर्कता जांच के पीछे भी तोमिन का हाथ है। तोमिन ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है और इन्हें आधारहीन बताया है।


बता दें कि त्रिशूर में सतर्कता कोर्ट ने हाल ही में इस केस में श्रीलेखा के खिलाफ जांच का आदेश दिया है।

श्रीलेखा ने बताया कि जब ऋषि राज सिंह ट्रांसपोर्ट कमिश्नर थे तब यह केस सामने आया था, लेकिन जब तोमिन ट्रांसपोर्ट कमिश्नर बने तब इस मामले की शिकायत की गई। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता के साथ मिलकर तोमिन ने उनको फंसाने की साजिश की। उन्होंने आगे लिखा है कि तोमिन की प्रताड़ना से वह बीमार हो गई हैं।

उनका विचार फेसबुक पर उनके निजी पेज पर है. वह इस पर कायम हैं। उन्होंने सरकार, अदालत या पुलिस विभाग के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top