Home > राज्य > पूर्व PM मनमोहन सिंह राज्यसभा के लिए राजस्थान से भरा पर्चा, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

पूर्व PM मनमोहन सिंह राज्यसभा के लिए राजस्थान से भरा पर्चा, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

पायलट ने कहा,' मुझे खुशी है कि कांग्रेस पार्टी ने राज्यसभा की रिक्त हुई सीट के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

 Sujeet Kumar Gupta |  13 Aug 2019 10:41 AM GMT  |  नई दिल्ली

पूर्व PM मनमोहन सिंह राज्यसभा के लिए राजस्थान से भरा पर्चा, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

जयपुर। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राज्यसभा में जाने के लिए मंगलवार को राजस्थान से नामांकन भरा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के निधन के बाद खाली हुई राज्यसभा सीट पर 26 अगस्त को उपचुनाव हैं। संख्याबल को लेकर कांग्रेस पूरी तरह आश्वस्त है और इस लिहाज से मनमोहन का चुना जाना भी तय माना जा रहा है। फिर भी कोई चूक न होने पाए, इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद मोर्चा संभाल रखा है। मनमोहन का 14 जून को राज्यसभा सदस्य के तौर पर कार्यकाल खत्म हुआ था। वे असम से राज्यसभा के सांसद थे।

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने पार्टी द्वारा राज्य से राज्यसभा की खाली सीट पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने पर खुशी जताते हुए मंगलवार को कहा कि सिंह के अनुभव का लाभ हमें मिलेगा।

इस अवसर पर पायलट ने कहा,' मुझे खुशी है कि कांग्रेस पार्टी ने राज्यसभा की रिक्त हुई सीट के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है, मनमोहन सिंह के व्यक्तित्व और अनुभव का हम सब को लाभ मिलेगा।' उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि राजस्थान से हम सभी कांग्रेसजनों को, कांग्रेस के विधायकों को एक पूर्व प्रधानमंत्री को सांसद बनाने का मौका मिलेगा।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top