राज्य

बिहार पुलिस देखती रह गई और अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में कर दिया सरेंडर

suresh
23 Aug 2019 8:35 AM GMT
बिहार पुलिस देखती रह गई और अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में कर दिया सरेंडर
x

बिहार पुलिस देखती रह गई और अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में कर दिया सरेंडर

शिवानंद गिरि की रिपोर्ट

पटना- तमाम अटकलों के बीच बाहुबली विधायक मोकामा विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आखिरकार सरेंडर कर ही दिया । ताज्जुब की बात तो यह है कि बिहार की पुलिस उन्हें कई टीमें बना कर उन्हें तलाश थी रही थी वही दूसरी ओर 'छोटे सरकार ' दिल्ली और आसपास खुलेआम सैर करते रहें।मजे की बात ये भी है कि विधायक अनंत सिंह दिल्ली और आसपास से ही बार बार वीडियो बनाकर वायरल कर अपनी रणनीति बता पुलिस को भी गुमराह करते रहें। बिहार में पुलिस के बढते दबाब को देखते हुए शुक्रवार के दोपहर करीब 12:30 बजे विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। विधायक के सरेंडर की खबर के बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई है। दिल्ली और बिहार पुलिस ने भी विधायक के सरेंडर की करने की पुष्टि कर दी है।अब बिहार पुलिस उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

मालूम हो कि बाढ़ के पंडारक में डबल मर्डर की साजिश रचने और लदमा स्थित घर से AK 47 तथा ग्रेनेड मिलने के बाद फरार चल रहे मोकामा विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही थी। गुरुवार की रात ही अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी कर कोर्ट में सरेंडर करने की बात कही थी।

इस बीच शुक्रवार की दोपहर करीब 12:30 बजे विधायक अनंत सिंह अपने कुछ समर्थकों के साथ गुपचुप तरीके से दिल्ली के साकेत कोर्ट पहुंचे और आत्मसमर्पण कर दिया। हालांकि उनके सरेंडर को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहीं। पहले कहा गया कि विधायक ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर किया है। लेकिन कुछ ही देर बाद यह कंफर्म हो गया कि उन्होंने साकेत कोर्ट में सरेंडर किया है। सूत्रों के अनुसार विधायक नोएडा के समीप ही मौजूद थे। उनके द्वारा जारी किया गया वीडियो भी नोएडा के समीप ही शूट किया गया था। अब बिहार पुलिस अनंत सिंह को ट्रांसिजट रिमांड पर लेगी और उन्हें पटना लाया जाएगा।

बहरहाल,करीब 10 दिनों से चल रही हाईप्रोफइल ड्रामा का तत्काल विराम मिल गया है अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे पुलिस क्या कदम उठाती है।

suresh

suresh

    Next Story