Home > राज्य > लालू का बड़ा बयान- राहुल गांधी का अध्यक्ष पद छोड़ना आत्मघाती होगा, बीजेपी के जाल में फंस जाएंगे

लालू का बड़ा बयान- 'राहुल गांधी का अध्यक्ष पद छोड़ना आत्मघाती होगा, बीजेपी के जाल में फंस जाएंगे'

17वीं लोकसभा चुनाव में बिहार में 40 सीटों में एनडीए को 39 सीट पर विजय मिली तो एक सीट पर कांग्रेस को मिली।

 Sujeet Kumar Gupta |  28 May 2019 7:49 AM GMT

लालू का बड़ा बयान-

रांची । 17वीं लोकसभा चुनाव में जिस तरह परिणाम आये है उसमें कई दिग्गज नेतीओं के लुटिया डुब गई है, यहां तक कि राहुल गांधी भी अपनी अमेठी सीट को बचाने में नाकामयाब रहे। राहुल को अमेठी से भाजपा से स्मृति ईरानी के सामने करारी हार मिली है। लेकिन राहुल वायनाड से जबरदस्त जीत हासिल किये है। वही पार्टी के करारी हार से नाराज और नाखुश कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है।

इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर प्रतिक्रिया दी है। आरजेडी सुप्रीमो ने बातचीत में कहा है कि राहुल का यह कदम उनकी पार्टी के लिए आत्मघाती साबित हो सकता है। आरजेडी का बिहार में भी खाता नही खुल सका है। तो लालु इस परिणाम के वजह से कुछ समय के लिए खाना भी नही खा रहे थे।

आपको बतादे कि चारा घोटाले सहित कई मामलों में जेल में सजा काट रहे है। लालू यादव फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। लालू ने कहा, 'राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने का प्रस्ताव न केवल उनकी पार्टी के लिए आत्मघाती होगा बल्कि यह उन सभी सामाजिक और राजनैतिक ताकतों के लिए भी झटका होगा जो संघ परिवार (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं।'

हाकांकि 17वीं लोकसभा चुनाव में बिहार में 40 सीटों में एनडीए को 39 सीट पर विजय मिली तो एक सीट पर कांग्रेस को मिली। सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल के विधायक ने तेजस्वी पर बंशवाद कि राजनीति करने का ठिकरा फोड़ा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top