Archived

वीडियो: कोयंबटूर में BJP नेता की कार पर पेट्रोल बम से हमला, पुलिस ने शुरू की जांच

Vikas Kumar
21 March 2018 5:53 AM GMT
वीडियो: कोयंबटूर में BJP नेता की कार पर पेट्रोल बम से हमला, पुलिस ने शुरू की जांच
x
तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी के जिलासचिव की कार पर सुबह-सुबह पेट्रोल बम से हमला करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

कोयंबटूर : पूर्वोत्तर राज्यों में भाजपा की जीत के बाद से ही अलग-अलग राज्यों में अपने-अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन जारी है। अब तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी के जिलासचिव की कार पर सुबह-सुबह पेट्रोल बम से हमला करने का मामला सामने आया है।

फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

वीडियो में एक शख्स बीजेपी जिलासचिव की गाड़ी पर पेट्रोल बम फेंकते हुआ दिख रहा है। हालांकि फुटेज में चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। खबर लिखे जाने तक किसी को गिफ्तार होने की सूचना नहीं मिली है।

गौरतलब है तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में समाज सुधारक एवं द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक ई वी रामासामी 'पेरियार' की प्रतिमा कथित रूप से क्षतिग्रस्त करने के बाद पेट्रोल बम फेंकने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले भी कोयंबटूर में बीजेपी ऑफिस पर पेट्रोल बम फेंकने की घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी।

वीडियो में दो युवक बीजेपी ऑफिस के बाहर खड़े थ्रीव्‍हीलर के पीछे से आए थे। पहले युवक के पेट्रोल बम फेंकते ही बीजेपी दफ्तर से एक शख्‍स निकला, तभी दूसरे युवक ने भी पेट्रोल बम दफ्तर पर फेंका और वहां से दोनों फरार हो गए थे। मामला सामने आने के बाद टीडीपीके कार्यकर्ता बालू ने इस मामले में खुद पुलिस के सामने सरेंडर किया था।

Next Story