Archived

दिनाकरण के समर्थकों के खिलाफ AIADMK की बड़ी कार्रवाई, 132 को पार्टी से निकाला

Vikas Kumar
29 Dec 2017 11:50 AM GMT
दिनाकरण के समर्थकों के खिलाफ AIADMK की बड़ी कार्रवाई, 132 को पार्टी से निकाला
x
तमिलनाडु में सत्‍तारूढ़ AIADMK पार्टी ने बागी नेता टीटीवी दिनाकरण के समर्थकों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दिनाकरण के 132 समर्थकों को निष्‍कासित कर दिया है।

चेन्नई : तमिलनाडु में सत्‍तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) पार्टी ने बागी नेता टीटीवी दिनाकरण के समर्थकों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पार्टी ने आज दिनाकरण के 132 समर्थकों को निष्‍कासित कर दिया है।

पार्टी संयोजक ओ पनीरसेल्‍वम और सह-संयोजक के पलानीस्‍वामी ने आज तिरुपुर, पुडुकोट्टई और धर्मपुरी यूनिट से 132 लोगों को हटाने का एलान किया। इससे पहले AIADMK पार्टी ने पिछले दिनों छह जिला सचिवों व अन्य को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था।

पार्टी के एक बयान के अनुसार, इन सदस्यों की सदस्यता पार्टी विरोधी गतिविधियों व अनुशासनहीनता के आधार पर खत्म की गई। AIADMK ने यह कदम राधाकृष्णन नगर में हुए उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार को दिनाकरन द्वारा हराए जाने के बाद उठाया है।

एअाइएडीएमके की तरफ से एक बयान में पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया गया है कि वे उनके साथ कोई संबंध नहीं रखें। हाल ही में हुए उपचुनाव में दिनाकरन ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जीतकर पार्टी को अपनी ताकत दिखाई है। जिसके बाद पार्टी ने दो और नेताओं को भी उनके पद से बर्खास्त कर दिया है।

Next Story