Home > राज्य > तमिलनाडु > AIADMK के सांसद एस राजेंद्रन की कार एक्सीडेंट में मौत

AIADMK के सांसद एस राजेंद्रन की कार एक्सीडेंट में मौत

वहीं, सासंद के अचानक निधन पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

 Special Coverage News |  23 Feb 2019 4:17 AM GMT  |  दिल्ली

AIADMK के सांसद एस राजेंद्रन की कार एक्सीडेंट में मौत

तमिलनाडु : एआईडीएमके के सांसद एस. राजेंद्रन की एक भीषण सड़क हादसे में शनिवार सुबह मौत हो गई। बताया जाता है कि सांसद एस. राजेंद्रन का वाहन विल्लुपुरम जिले के टिंडिवनम के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से उनको अस्पताल ले जाया गया जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि एस. राजेंद्रन विल्लुपुरम कि राजेंद्रन के सिर और सीने में गहरी चोट लगी थी।

इस हादसे में एआईडीएमके सांसद का निधन हो गया जबकि कार चालक को भी चोटें आई हैं। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। वहीं, सासंद के अचानक निधन पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।



साल 2014 के चुनाव में एस. राजेंद्रन एआईडीएमके के उम्मीदवार के रूप में विलुप्पुरम निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के लिए चुने गए थे। राजेंद्रन रसायन और उर्वरक पर स्थायी समिति के सदस्य और नागरिक उड्डयन मंत्रालय में सलाहकार समिति के सदस्य भी थे। राजेंद्रन मद्रास यूनिवर्सटी से तमिल साहित्य में स्नातक थे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top