Archived

महिला पत्रकार के गाल सहलाकर विवादों में घिरे तमिलनाडु के राज्यपाल, पत्रकार ने लिखा- कई बार धोया चेहरा!

Alok Mishra
18 April 2018 7:53 AM GMT
महिला पत्रकार के गाल सहलाकर विवादों में घिरे तमिलनाडु के राज्यपाल, पत्रकार ने लिखा- कई बार धोया चेहरा!
x
(Picture: Twitter/@lakhinathan)
गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान एक महिला पत्रकार के गाल सहलाकर विवादों में आ गए हैं।?
चेन्नई: तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान एक महिला पत्रकार के गाल सहलाकर विवादों में आ गए हैं। पत्रकार के गाल थपथपाते हुए गवर्नर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 78 वर्षीय बनवारीलाल ने प्रेस कॉन्फ्रेस बुलाई थी। इस दौरान एक महिला पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा तो बनवारीलाल जवाब देने की बजाए उसके पास आए और गाल सहला कर वहां से निकल गए। गवर्नर की इस हरकत पर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।
पत्रकार लक्ष्मी सुब्रमण्यम के मुताबिक, इस घटना के बाद उसने कई बार अपना मुंह धोया, लेकिन वो इस बात को भुला नहीं पा रही थी, उसने अपना दर्द ट्विटर पर भी बयां किया है। सुब्रमण्यम ने इसके साथ ही एक मैगजीन के लिए 630 शब्दों का आर्टिकल भी लिखकर अपना दर्द और गु्स्सा प्रकट किया है। राज्यपाल की इस हरकत की चौतरफा निंदा हो रही है। तमिलनाडु के पत्रकारों ने रोष व्‍यक्‍त किया है। यह घटना मंगलवार शाम की है।

महिला ने लिखा कि मैं राज्‍यपाल के ऐसा करने पर आहत हूं और एक महिला को बिना उसकी अनुमति के इस तरह छूना गलत है। वहीं विपक्षी दल डीएमके ने इस घटना को संवैधानिक पद पर बैठे एक व्यक्ति का अशोभनीय कृत्य करार दिया। द्रमुक की राज्यसभा सदस्य कनिमोझी ने भी ट्वीट कर गवर्नर की इस हरकत की निंदा की।
यह वाकया ऐसे वक्‍त हुआ जब राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित एक कॉलेज की महिला व्याख्याता के सेक्‍स स्‍कैंडल केस में हुई गिरफ्तारी के बाद प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को दंडित किया जाएगा। वह व्याख्याता विश्वविद्यालय के आला अधिकारियों की यौन तुष्टि करने के लिये कथित तौर पर छात्राओं को प्रलोभन देती थी।
Next Story