तमिलनाडु

तमिलनाडु: मंदिर में भगदड़ मचने से 7 लोगों की मौत कई घायल, पीएम मोदी ने जताया दुःख

Special Coverage News
22 April 2019 6:46 AM GMT
तमिलनाडु: मंदिर में भगदड़ मचने से 7 लोगों की मौत कई घायल, पीएम मोदी ने जताया दुःख
x
पीएम ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि, जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

तमिलनाडु : तमिलनाडु के तुरायूर स्थित करुपू स्वामी मंदिर में रविवार को आयोजित धार्मिक अनुष्ठान के दौरान मची भगदड़ में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि दस लोग घायल हो गए। करुपू स्वामी का मंदिर मुथियमपलयन गांव में है जो कि त्रिची जिले में है। भगदड़ में मरने वालों में 4 महिलाएं भी शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक मंदिर में वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान पुजारी मंदिर में लोगों को सिक्के बांट रहे थे। इन्हीं सिक्कों को पाने की होड़ में मंदिर में भगदड़ मच गई। जिसमें 7 लोगों की मौते पर ही मौत हो गई। जबकि 10 लोग गंभीर तौर पर जख्मी हो गए हैं।



पुलिस ने बताया कि मुथियमपलयम गांव के एक मंदिर में वार्षिक समारोह में सैंकड़ों श्रद्धालु एकत्र हुए थे। इस समारोह के दौरान सिक्कों का वितरण होना था। पुलिस के अनुसार जब पुजारी ने सिक्कों का वितरण शुरू किया तो सिक्के लेने के लिए श्रद्धालुओं के बीच भगदड़ मच गयी। हादसे को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया। इसके बाद एक अन्य ट्वीट करते हुए उन्होंने जानकारी दी कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि, जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story