Archived

ये क्या! प्रेमी संग पकड़ी गई पत्नी तो दांतों से काटा पति का प्राइवेट पार्ट!

Arun Mishra
3 Aug 2018 7:36 AM GMT
ये क्या! प्रेमी संग पकड़ी गई पत्नी तो दांतों से काटा पति का प्राइवेट पार्ट!
x
सांकेतिक फोटो
पति ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उसने पति का प्राइवेट पार्ट दांतों से काट दिया.

तमिलनाडु में एक 45 वर्षीय महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उसने पति का प्राइवेट पार्ट दांतों से काट दिया. घटना वेल्लोर के गुड़ियाथम स्थित तुरईमल्लाई गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है.

आरोपी महिला जयंती के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित सेंतामराई को लोगों ने पहले वेल्लोर के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया था, लेकिन उसे चेन्नई के राजीव गांधी मेडिकल कॉलेज रेफेर कर दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित 55 वर्षीय सेंतामराई किसान है. वह पत्नी जयंती के साथ रविवार को मंदिर के आदी माह पर्व में हिस्सा लेने गया था. मंदिर के कार्यक्रम के बाद वे एक नाटक देखने गए. यहां जयंती ने सेंतामराई से थके होने का बहाना किया और वहां से निकल गई. एक घंटे से ज्यादा वक्त बीतने पर भी वह नहीं लौटी तो सेंतामराई परेशान होकर उसे ढूंढने लगा. बाद में उसे जयंती उन्हीं के गांव के धतचन्नामूर्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली.

गुस्साए सेंतामराई की पत्नी और उसके प्रेमी के साथ बहस होने लगी. तीनों के बीच खींचतान हुई. जयंती को डर था कि गांव के लोग वहां आ गए तो उसकी और उसके प्रेमी की पिटाई होगी. घबराकर जयंती ने सेंतामराई का प्राइवेट पार्ट दांत से काट दिया और प्रेमी के साथ भाग गई. इसके बाद सेंतामराई को गांववाले अस्पताल लेकर गए जहां अब वह खतरे से बाहर है.

बताया जा रहा है कि महिला का लंबे समय से अफेयर चल रहा था. इस बात की जानकारी उसके पति को नहीं थी. पुलिस ने जयंती के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 बी, 324 और 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.


Next Story