Home > राज्य > तमिलनाडु > महिला IPS ने IG पर लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- 'पॉर्न वीडियो दिखाते हैं!'

महिला IPS ने IG पर लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- 'पॉर्न वीडियो दिखाते हैं!'

महिला आईपीएस ने अपने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है।

 Arun Mishra |  2018-08-20T16:28:10+05:30  |  दिल्ली

महिला IPS ने IG पर लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- पॉर्न वीडियो दिखाते हैं!

चैन्नई : तमिलनाडु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला आईपीएस ने अपने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला आईपीएस एसपी के मुताबिक आरोपी आईपीएस आईजी सात महीनों से उसका शोषण करता आ रहा है।

शिकायत होते ही प्रदेश सरकार ने इस मामले में जांच कमिटी गठित कर दी है। महिला एसपी ने लिखित शिकायत देते हुए कहा कि, 'आईजी मुझे गले लगाने का मौका ढूंढते थे। कई मौकों पर उन्होंने जबरन मुझे गले लगाया। वह मुझे गलत तरीके से छूते थे। जब मैंने इसका विरोध किया तो वह मुझे दूसरे तरीकों से परेशान करने लगे।'

महिला एसपी का आरोप है कि आईजी उसे बीते सात महीनों से परेशान कर रहे हैं। वह उन्हें देर रात फोन करते थे और उन्हें आपत्तिजनक मेसेज भी भेजते थे। जब वह उन्हें अपने पास बुलाते तो मोबाइल पर पॉर्नोग्रफिक विडियो चलाने लगते।

उन्होंने आरोप लगाया है, 'आईजी ने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने उनकी बात नहीं मानी तो वह मेरा एसीआर खराब कर देंगे, जिससे मेरा करियर खराब हो जाएगा।' एसपी ने मांग की है कि उन्हें किसी दूसरे विंग में ट्रांसफर कर दिया जाए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला आईपीएस की शिकायत हाल ही में गठित की गई प्रदेश पुलिस की विशाखा कमेटी में भेज दी गई है। इसके साथ ही डीजीपी टी के राजेंद्रन ने एडीजीपी सीमा अग्रवाल, एसयू अरुणाचलम और डीआईजी थेमोझी की एक कमेटी बनाकर उन्हें जांच सौंप दी है। डीजीपी ने बताया कि रिटायर्ड एएसपी सरस्वती और डीजीपी ऑफिस में प्रशासनिक अधिकारी रमेश भी जांच कमेटी का हिस्सा हैं।

-एजेंसियां

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top