लाइफ स्टाइल

Airtel लाया एक जबरदस्त Prepaid Plan, एक रिचार्ज चलेगा साल भर और भी कई फायदे

Shiv Kumar Mishra
14 Dec 2022 4:44 AM GMT
Airtel लाया एक जबरदस्त Prepaid Plan, एक रिचार्ज चलेगा साल भर और भी कई फायदे
x

Bharti Airtel और Reliance Jio एक दूसरे को टफ कंपटीशन देते हैं. दोनों टेलीकॉम कंपनियां कई तरह के Prepaid Plans ऑफर करती हैं. कई मामले में Airtel अच्छा है जबकि कई जगहों पर Jio बाजी मार ले जाता है. जियो सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है जबकि एयरटेल का एवरेज रेवन्यू पर यूजर यानी ARPU ज्यादा है.

अगर आप एक प्रीपेड प्लान लंबी वैलिडिटी और OTT बेनिफिट्स के साथ लेना चाहते हैं तो एयरटेल काफी बढ़िया ऑफर देता है. यहां पर आपको Airtel के एक जबरदस्त प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी सालभर की है. यानी बार-बार रिचार्ज करवाने का झंझट नहीं रहेगा.

Airtel का 3359 रुपये वाला Prepaid Plan

Airtel का 3359 रुपये वाला Prepaid Plan लंबी वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है. इसके साथ यूजर्स को ढेर सारा डेटा भी मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं.

Airtel का ये लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान रोज 2.5GB डेटा के साथ आता है. एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime Video Mobile Edition, Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन भी एक साल के लिए दिया जाता है.

कस्टमर्स को Wynk Music का एक्सेस भी फ्री में दियाजाता है. एयरटेल यूजर्स को इस प्लान के साथ Apollo 24|7 Circle का सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के दिया जाता है. यूजर्स को FASTag पर 100 रुपये का 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

Reliance Jio अपने कस्टमर्स को लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान के साथ कोई ऑफर नहीं देता है. हालांकि, कंपनी पहले Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन देती थी. लेकिन, अब इस ऑफर को सभी प्रीपेड प्लान के साथ हटा लिया गया है. ऐसे में यूजर्स के लिए एयरटेल का ये प्लान काफी अच्छा है.

Next Story