लाइफ स्टाइल

एयरटेल का नया ऑफर, कम पैसे में मिलेगा ज्यादा डाटा

Sujeet Kumar Gupta
22 May 2019 12:21 PM GMT
एयरटेल का नया ऑफर, कम पैसे में मिलेगा ज्यादा डाटा
x
यह लाभ अब एयरटेल के मोबाइल ऐप पर भी उपलब्ध हैं ।

नई दिल्ली। दूरसंचार क्षेत्र में अपने मजबूती से पैर जमाने के लिए टेलिफोन कपंनियां अपने यूजर को अलग-अलग ऑफर देती रहती है। जिससे ग्राहकों को अपनी ओर खींचा जा सके। इसी को ध्यान में रखते हुए एयरटेल ने दूसरी टेलिकॉम कंपनियों को पछाडने के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के अंदर कंपनी 399 रुपए, 448 रुपए और 499 रुपए के प्लान में 400एमबी डेली डाटा दे रही है। जबकि कंपनी की वेबसाइट पर इन ऑफर की जानकारी अभी तक अपलोड नहीं की गई है। लेकिन, रिपोर्ट्स के अनुसार यह लाभ अब एयरटेल के मोबाइल ऐप पर भी उपलब्ध हैं।

आपको बतादें कि एयरटेल के 399 रुपए वाला प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। वहीं, कंपनी पहले इस प्लान में प्रतिदिन 1जीबी डाटा ऑफर करती थी। लेकिन, अब इस प्लान में इस ऑफर के बाद यूजर्स को डेली 1.4जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर कुल 117.6जीबी डाटा डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही अनलिमिटे कॉलिंग और एसएमएस का लाभ उठा सकते है।

हालांकि 448 रुपए वाला प्लान में उपभोक्त को पहले 1.5जीबी डाटा मिलता था। वहीं, अब इस ऑफर के बाद 1.9जीबी डाटा मिलेगा। वहीं, इस प्लान की वैलिडिटी 82 दिन की है। एयरटेल टीवी प्रीमियम और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा एयरटेल अपने 499 वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी देता है। साथ ही 2 जीबी डाटा मिलता है। अब इस प्लान में 400MB एक्स्ट्रा डेटा के साथ 2.4 जीबी डेटा मिलता है।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story