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BMW की 2-डोर स्पोर्ट्सकार BMW M2, इनलाइन-6 पेट्रोल मोटर के साथ 98 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है।
कॉम्पैक्ट टू-डोर, फोर-सीटर स्पोर्ट्स कार BMW M2 को भारत में 98 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह सीबीयू रूट के जरिए हमारे बाजार में आती है। कार अधिकतम नियंत्रण के साथ असाधारण गति को जोड़ती है। एक गतिशील ड्राइव सुनिश्चित करती है, चाहे आप कितनी भी दूर सीमा तय करनी हो।
यह अपने एम फ्रेमलेस ग्रिल के साथ एक आक्रामक उपस्थिति का अनुभव करता है, जो horizontal bars प्रदर्शित करता है। एम-टिपिकल थ्री-सेक्शन लोअर एयर इनटेक के तत्वों में लगभग आयताकार आकृति होती है और पावरट्रेन घटकों और ब्रेक के कूलिंग को अनुकूलित करते हैं। वैकल्पिक एम शैडो लाइन लाइट्स हेडलैम्प्स के चारों ओर एक डार्क टिंट प्रदान करती हैं। वैकल्पिक एम कार्बन रूफ कार के गुरुत्वाकर्षण के केंद्र को कम करता है। एम स्पोर्ट ब्रेक कॉलिपर्स को मानक के रूप में ब्लू मैटेलिक में चित्रित किया गया है जिसमें एक विकल्प के रूप में रेड फिनिश उपलब्ध है।
बिलकुल नए BMW M2 के इंटीरियर में ड्राइवर-केंद्रित डिज़ाइन वाला कॉकपिट है। बिल्कुल नए बीएमडब्ल्यू कर्व्ड डिस्प्ले में 12.3" डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 14.9" सेंट्रल इंफॉर्मेशन डिस्प्ले है। मानक एम स्पोर्ट सीटें विद्युत समायोजन के साथ आती हैं, जिसमें हेड रेस्ट्रेंट की ऊंचाई भी शामिल है। सीटों को काले या कॉन्यैक में ऑर्डर किया जा सकता है। बीएमडब्ल्यू एम जीएमबीएच रंगों में बुनी हुई पट्टी पैटर्न के साथ एम सीट बेल्ट भी उपलब्ध हैं। रियर बैकरेस्ट में 40:20:40 का विभाजन है, जिससे सामान के बहुत लंबे सामान को समायोजित करने के लिए एक या एक से अधिक वर्गों को आवश्यकतानुसार मोड़ा जा सकता है। जब बैकरेस्ट सीधा होता है, तो बिल्कुल नया BMW M2 390 लीटर का बूट स्पेस प्रदान करता है
एम ट्विनपावर टर्बो सिक्स-सिलेंडर इन-लाइन पेट्रोल बीएमडब्ल्यू एम2 को आगे बढ़ाता है। इंजन 453 एचपी का अधिकतम आउटपुट और 550 एनएम का पीक टॉर्क 2,650 – 5,870 पर उत्पन्न करता है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़े जाने पर कार केवल 4.1 सेकंड में और मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़े जाने पर 4.3 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। एम ड्राइवर पैकेज को शामिल करने से प्रदर्शन के अनुभव में एक और पायदान की बढ़ोतरी हुई है, जो कार की इलेक्ट्रॉनिक रूप से सीमित शीर्ष गति को 250 किमी/घंटा से बढ़ाकर 285 किमी/घंटा कर देता है।