लाइफ स्टाइल

Boult की शानदार स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,जानिए फीचर्स और कीमत

Satyapal Singh Kaushik
23 Dec 2022 8:15 AM GMT
Boult की शानदार स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,जानिए फीचर्स और कीमत
x
वॉच में हेल्थ ट्रैकिंग के लिए हार्ट रेट सेंसर, SpO2 सेंसर, स्लीप मॉनिटर और पीरियड ट्रैकर का सपोर्ट भी मिला है।

भारतीय कंपनी बोल्ट ने अपनी नई स्मार्टवॉच बोल्ट रोवर को लॉन्च कर दिया है। बोल्ट रोवर को 1.3 इंच की एमोलेड डिस्प्ले और 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ पेश किया गया है। बोल्ट रोवर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मिलता है। बोल्ट रोवर के साथ 150 से ज्यादा क्लाउड आधारित वॉचफेसेस का सपोर्ट दिया गया है। वॉच के साथ 10 दिन का बैटरी बैकअप मिलता है।

जानिए फीचर्स

बोल्ट रोवर के साथ 1.3 इंच की एचडी एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट मिलता है। डिस्प्ले के साथ 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 150 से ज्यादा क्लाउड आधारित वॉचफेसेस का सपोर्ट मिलता है। वॉच में नेविगेशन के लिए एक फिजिकल बटन का सपोर्ट है। वॉच के साथ जिंक एलॉय की बिल्ड क्वालिटी मिलती है। बोल्ट रोवर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। कॉलिंग के लिए इसके साथ इनबिल्ट स्पीकर और माइक मिलता है।

वॉच में हेल्थ ट्रैकिंग के लिए हार्ट रेट सेंसर, SpO2 सेंसर, स्लीप मॉनिटर और पीरियड ट्रैकर का सपोर्ट है। वहीं रनिंग, स्विमिंग, वॉकिंग और योगा जैसे मल्टिपल स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट है। स्मार्टवॉच के साथ 10 दिन के बैटरी बैकअप का दावा है। वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए वॉच के साथ IP68 की रेटिंग मिलती है।

जानिए कीमत

वॉच को क्लासिक स्विच और फ्लिप वर्जन में पेश किया गया है। वॉच के क्लासिक स्विच मॉडल के साथ ब्राउन लेदर का प्राइमरी स्ट्रैप और ओरेंज लेदर में सेकेंडरी स्ट्रैप मिलता है। वहीं वॉच के फ्लिप वर्जन के लिए स्टैंडर्ड ब्लैक स्ट्रैप मिलते हैं। साथ में ग्रीन और ब्लू कलर के स्ट्रैप का ऑप्शन भी मिलता है। बोल्ट रोवर की कीमत 2999 रुपये रखी गई है। वॉच को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story