Breaking News
Home > तकनीकी > जिओ फोन पर मिलेंगी आज से ये सभी सुविधाएँ, फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मैप्स

जिओ फोन पर मिलेंगी आज से ये सभी सुविधाएँ, फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मैप्स

 Special Coverage News |  15 Aug 2018 10:22 AM GMT  |  दिल्ली

जिओ फोन पर मिलेंगी आज से ये सभी सुविधाएँ, फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मैप्स

जिओ फोन में आज से कई सुविधाएँ मिलना शुरू हो जाएगी. इन सुविधाओं में युट्यूब , फेसबुक , गूगल मैप्स समेत कई और तकीनीकी प्रक्रियाये शुरू हो जाएँगी. मुकेश अंबानी के रिलायंस ग्रुप ने आज इन सुविधाओं के लिए 15 अगस्त को शुरुआत करने की घोषणा की थी.


साथ ही कंपनी ने यह भी कहा था कि हम जल्द ही वह्ट्सअप की भी सुविधा दे देंगे. यानी अब जिओ यूजर्स जल्द ही महीने या दो महीने के अंदर ये सुविधा भी मिल जायेगी जबकि युट्यूब , फेसबुक , गूगल मैप्स समेत कई सुविधाएँ आज से हासिल हो जाएँगी .


जियो ने इस साल जुलाई में एनुअल जनरल मीट (AGM) के दौरान ये घोषणा की थी कि कंपनी वॉट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब का सपोर्ट ग्राहकों को देगी. कंपनी अपना वादा पूरा कर रही है और इन तीनों पॉपुलर ऐप्स को रोलआउट शुरू कर दिया गया है.

आज से ही जियोफोन यूजर्स फेसबुक, गूगल मैप्स और यूट्यूब को अपने फीचर फोन में जियो ऐप स्टोर से डाउनलोड कर पाएंगे. यूजर्स सीधे ऐप स्टोर में जाकर नाम टाइप कर सकते हैं और इन ऐप्स को इंस्टॉल कर सकते हैं.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top