लाइफ स्टाइल

लावा ने पेश किया 10 हजार से कम कीमत में शानदार फोन,जानिए फीचर्स और कीमत

Satyapal Singh Kaushik
19 Dec 2022 6:30 AM GMT
लावा ने पेश किया 10 हजार से कम कीमत में शानदार फोन,जानिए फीचर्स और कीमत
x
फोन के साथ क्वाड कोर Helio A22 प्रोसेसर मिलता है, जो 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज के सपोर्ट के साथ आता है।

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने अपने सस्ते फोन Lava X3 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को मात्र 6999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है।Lava X3को 4G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है। फोन में एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है। वहीं फोन में क्वाड कोर हेलियो ए 22 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज का सपोर्ट है। फोन भारत में Redmi A1+ और Realme C33 को टक्कर देने वाला है।

जानिए फीचर्स

Lava X3 के साथ एंड्रॉयड 12 गो एडिशन का सपोर्ट मिलता है। लावा एक्स 3 में 6.53 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। फोन के साथ क्वाड कोर Helio A22 प्रोसेसर मिलता है, जो 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज के सपोर्ट के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

फोन के साथ 8 mp का प्राइमरी कैमरा और दूसरा कैमरा Vga लेंस है। फोन में फ्रंट कैमरा 5 mp का है। फोन में 4000 mah का बैटरी दिया गया है।

जानिए कीमत, प्री ऑर्डर पर फ्री में मिलेगा नेकबैंड

Lava X3 को आर्कटिक ब्लू, चारकोल ब्लैक और लस्टर ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। फोन के 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 6999 रुपये रखी गई है। 20 दिसंबर को प्री-ऑर्डर करने पर फोन के साथ 2,999 रुपये कीमत के Lava ProBuds N11 नेकबैंड को फ्री में लिया जा सकता है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story