तकनीकी

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा: फोल्डेबल वंडर की कीमत और लॉन्च डेट का खुलासा!

Smriti Nigam
29 Jun 2023 2:43 PM GMT
मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा: फोल्डेबल वंडर की कीमत और लॉन्च डेट का खुलासा!
x
मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा में एक शक्तिशाली 4,200mAh की बैटरी है जो पूरे दिन विस्तारित उपयोग प्रदान करती है।

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा में एक शक्तिशाली 4,200mAh की बैटरी है जो पूरे दिन विस्तारित उपयोग प्रदान करती है।

मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा: मोटोरोला भारतीय बाजार में अपना बहुप्रतीक्षित 5जी स्मार्टफोन मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह अत्याधुनिक फोल्डेबल डिवाइस 3 जुलाई को आधिकारिक लॉन्च के लिए निर्धारित है। अपने शानदार डिजाइन और इनोवेटिव फीचर्स के साथ, मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन : इमर्सिव डिस्प्ले और पावरफुल परफॉर्मेंस

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा में एक शानदार 6.9 इंच का पोलेड डिस्प्ले है जो एक शानदार दृश्य अनुभव प्रदान करता है। 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ, इस फोल्डेबल एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर हर स्वाइप और स्क्रॉल सहज और तरल है। स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC द्वारा संचालित, यह डिवाइस निर्बाध मल्टीटास्किंग और बिजली की तेजी से प्रदर्शन प्रदान करता है।

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा कैमरा: डुअल रियर कैमरा सेटअप और हाई-रिज़ॉल्यूशन सेल्फी

64MP प्राइमरी सेंसर और 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस सहित डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस, मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा यह सुनिश्चित करता है कि हर पल को असाधारण स्पष्टता और विवरण के साथ कैप्चर किया जाए। इसके अतिरिक्त, डिवाइस में 32MP का फ्रंट कैमरा है, जो शानदार सेल्फी और उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो चैट के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा: लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और टर्बोचार्जिंग क्षमताएं

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा में एक शक्तिशाली 4,200mAh की बैटरी है जो पूरे दिन विस्तारित उपयोग प्रदान करती है। 33W टर्बोचार्जिंग के समर्थन के साथ, आप अपने डिवाइस को तुरंत रिचार्ज कर सकते हैं और बिना किसी रुकावट के कनेक्टेड रह सकते हैं।

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा: रोमांचक ऑफर और छूट

अमेज़न इंडिया ने पहले ही मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा के लॉन्च का टीज़र शुरू कर दिया है, जिसकी कीमत 59,999 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। इसके अतिरिक्त, आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा की खरीद पर विशेष 10 प्रतिशत की छूट उपलब्ध है।

3 जुलाई को मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा के आधिकारिक लॉन्च के लिए बने रहें और इसकी विशेषताओं और कार्यक्षमता के साथ स्मार्टफोन का अनुभव लें।

Next Story