तकनीकी

नथिंग फ़ोन (2) की बिक्री होगी 21 जुलाई को,जानें कीमत, प्रमुख फीचर्स

Anshika
13 July 2023 4:08 PM GMT
नथिंग फ़ोन (2) की बिक्री होगी 21 जुलाई को,जानें कीमत, प्रमुख फीचर्स
x
भारत में नथिंग फोन (2) की आधिकारिक कीमत 44,999 रुपये तय की गई है, लेकिन बिक्री के दौरान ग्राहक पर्याप्त छूट का लाभ उठा सकते हैं।

भारत में नथिंग फोन (2) की आधिकारिक कीमत 44,999 रुपये तय की गई है, लेकिन बिक्री के दौरान ग्राहक पर्याप्त छूट का लाभ उठा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर नथिंग फोन (2) की बिक्री:बहुप्रतीक्षित नथिंग फोन (2) आखिरकार 44,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारतीय बाजार में आ गया है। हालाँकि, उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है क्योंकि वे फ्लिपकार्ट के माध्यम से इस अत्याधुनिक 5G स्मार्टफोन को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।अगली पीढ़ी के नथिंग फोन की पहली बिक्री सिर्फ एक सप्ताह दूर 21 जुलाई को होने वाली है। यहां पांच आवश्यक विवरण दिए गए हैं जो आपको नवीनतम नथिंग फोन (2) के बारे में जानना चाहिए साथ ही बिक्री से पहले लॉन्च ऑफर भी जान लेने चाहिए।

नथिंग फोन (2) की भारत में कीमत

भारत में नथिंग फोन (2) की आधिकारिक कीमत 44,999 रुपये तय की गई है, लेकिन बिक्री के दौरान ग्राहक पर्याप्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर भुगतान के लिए एक्सिस बैंक और एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग करने पर प्रभावी कीमत 41,999 रुपये होगी। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता 3,000 रुपये की छूट का आनंद ले सकते हैं, जिससे यह डील और भी आकर्षक हो जाएगी। उपरोक्त कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। 12GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए, नथिंग फोन (2) की कीमत 49,999 रुपये है। हालांकि, बैंक ऑफर की बदौलत कीमत घटकर 46,999 रुपये हो जाएगी।

नथिंग फ़ोन क्यों चुनें (2)

नथिंग फोन (2) फ्लैगशिप-ग्रेड चिपसेट से लैस है, जिसमें पिछले साल का स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC है। यह शक्तिशाली प्रोसेसर हाल के दिनों में कई हाई-एंड स्मार्टफोन के पीछे प्रेरक शक्ति रहा है, जो तेज और निर्बाध उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करता है।

सॉफ़्टवेयर समर्थन 5G फोन का एक महत्वपूर्ण लाभ है, और हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, यह उम्मीद की जाती है कि नवीनतम नथिंग फोन (2) को तीन साल के प्रमुख एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा पैच प्राप्त होंगे। डिवाइस एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ पहले से इंस्टॉल आता है, जो इस समय उपलब्ध नवीनतम संस्करण है, क्योंकि एंड्रॉइड 14 ओएस अभी तक Google द्वारा जारी नहीं किया गया है।

कैमरा क्षमताओं के संदर्भ में, नथिंग फोन (2) में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राथमिक कैमरे में 1/1.56-इंच के बड़े सेंसर के साथ एक प्रभावशाली 50-मेगापिक्सल सोनी IMX890 सेंसर है, जो सुचारू वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) को सपोर्ट करता है। इसके अतिरिक्त,1/2.76-इंच सैमसंग जेएन1 सेंसर और ईआईएस से लैस 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है, जो शानदार 4K कंटेंट कैप्चर सुनिश्चित करता है। सामने की तरफ, डिवाइस में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जो उच्च गुणवत्ता वाले सेल्फ-पोर्ट्रेट कैप्चर करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

Next Story