लाइफ स्टाइल

जल्द ही लांच होगा Realme GT 3 फोन, होगी 240W फास्ट चार्जिंग की सुविधा

Anshika
16 Feb 2023 7:21 AM GMT
जल्द ही लांच होगा Realme GT 3 फोन, होगी 240W फास्ट चार्जिंग की सुविधा
x
Realme GT 3 फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और Realme GT 3 में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC होने की संभावना है।

Realme। रियलमी अपने जीटी सीरीज स्मार्टफोन्स को रियलमी जीटी 3 के साथ लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में कंपनी ने एक टीज़र पोस्टर के माध्यम से फोन लॉन्च की तारीख की जानकारी दी है। Relame GT 3 फोन मे कंपनी ने 240W फास्ट चार्जिंग क्षमता के अलावा अभी किसी भी प्रमुख विशेषता का खुलासा नहीं किया है, बता दे कि आगामी रीयलमे जीटी 3 को रीयलमे जीटी नियो 5 का ही एक मॉडल माना जाता है, जिसे इस महीने की शुरुआत में ही चीन में लॉन्च किया गया था।

आपको बता दें कि ट्विटर पर शेयर किए गए एक पोस्टर में, रियलमी ने बताया है कि रियलमी जीटी 3 को 28 फरवरी को एमडब्ल्यूसी 2023 में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह इवेंट बार्सिलोना में होगा। पोस्टर से यह भी पता चलता है कि ये फोन 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।



लेकिन कंपनी ने अभी इस फोन की विशिष्टताओं और विशेषताओं पर चुप्पी साधी हुई है, साथ ही अफवाह है कि यह फोन रियलमी जीटी नियो 5 का एक वैश्विक मॉडल होगा और इसलिए, हाल ही में लांच किए गए इस फोन के समान ही सुविधाओं को लाने की उम्मीद है। वास्तव अगर ऐसा है, तो Realme GT 3 संभवतः स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC के साथ 16GB RAM के साथ आएगा। साथ ही साथ सॉफ्टवेयर सपोर्ट के लिए, फोन एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स को चलाएगा।

बता दे कि रियलमी जीटी नियो 5 भी फ्लैट एमोलेड स्क्रीन के साथ आता है जिसमें 1.5 हजार रिजॉल्यूशन और 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट शामिल है। तो, उम्मीद है कि वही डिस्प्ले रीयलमे जीटी 3 में देखने को मिल सकती हैं। इसके अलावा, यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट और टर्बो RAW फीचर के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 मुख्य सेंसर के साथ शिप करने का भी अनुमान है।



साथ ही रियलमी जीटी 3 रियलमी जीटी 2 का स्थान लेगा जिसको पिछले साल लांच किया गया था। Realme GT Neo 5 के अलावा, चीनी निर्माता ने पिछले हफ्ते Realme 10 Pro का एक विशेष मॉडल भी लॉन्च किया था। रियलमी 10 प्रो कोका-कोला मॉडल में कोका-कोला ब्रांडिंग, साथ ही पुन: डिज़ाइन किए गए ऐप आइकन के साथ एक अनुकूलित यूआई और एक क्लासिक कोका-कोला रिंगटोन भी शामिल हैं।

Next Story