लाइफ स्टाइल

Realme: भारत में लांच हुआ Realme 10 Pro कोका-कोला फोन, जाने क्या है खास और कीमत

Anshika
11 Feb 2023 2:15 PM GMT
Realme: भारत में लांच हुआ Realme 10 Pro कोका-कोला फोन, जाने क्या है खास और कीमत
x
रियलमी ने भारत में अपना नया कोका-कोला फोन लॉन्च किया है। साथ ही ये फोन खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों को ये फोन एक विशेष पैकेज में मिलेगा।

रियलमी ने कोका-कोला के साथ में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसे realme 10 pro कोका-कोला नाम दिया है। बता दे इस फोन का बैक पैनल कोका-कोला के विशिष्ट लाल और ब्रांडिंग पर केंद्रित है। यहां तक ​​कि कोल्डड्रिंक कंपनी से मेल खाने के लिए फोन मे पीछे के कैमरों के रिम्स में भी हल्का लाल रंग दिया गया है। रियलमी 10 प्रो कोका-कोला एक काफी अच्छे पैकेज में आता है जिसमें चार्जर और केबल भी शामिल हैं। बता दे कि इस बॉक्स में दो ब्रांडों के बीच साझेदारी का जश्न मनाने के लिए कुछ गिफ्ट्स भी शामिल किए गए हैं।



जाने क्या है इसकी भारत में कीमत

आपको बता दे कि realme कंपनी का कहना है कि उसने युवा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोका-कोला के साथ रेलेम 10 प्रो को साझेदारी के लिए चुना। वरना ब्रांड के पास ग्राहकों के लिए पहले से ही अधिक प्रीमियम Realme 10 Pro Plus है।

बता दे कि Realme 10 Pro की भारत में कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए 18,999 रुपये है और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है।

इस फोन मे एक नए डिजाइन में रियलमी ने बताया कि पैनल पर मैट ब्लैक एल्युमीनियम फिनिश की नकल की गई है। जोकि साथ में बैक पर कोटिंग अवांछित फिंगरप्रिंट स्मज को दोहराती है। इस फोन मे रियलमी ने एक नई थीम बनाई है जोकि कोका-कोला के सौंदर्य से मेल खाती हुई है। इंटरफ़ेस में कस्टम आइकन और एक कोका-कोला रिंगटोन भी शामिल हैं। यदि यूजर इस इंटरफेंस है से नाखुश हैं तो यूजर आमतौर पर उपयोग की जाने वाली थीम को चुन सकते हैं।

Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition में 5000mAh की बैटरी, 108-मेगापिक्सल का कैमरा और 6.72-इंच की IPS LCD स्क्रीन दी गई है। प्रो प्लस मॉडल के विपरीत, इस फोन में घुमावदार स्क्रीन के बजाय एक फ्लैट डिस्प्ले है। इसके साथ ही फोन एक स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है।

इस फोन मे 5G के लिए सपोर्ट है, और Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition में चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट के बगल में नीचे की तरफ 3.5 ऑडियो जैक भी है। ये फोन 33W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।


जाने क्या है स्पेशल बॉक्स



रियलमी 10 प्रो कोका-कोला फोन को खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों को फोन एक विशेष पैकेज में मिलेगा। इस बॉक्स में कैन ओपनर के आकार में स्टिकर और एक सिम इजेक्टर पिन डिज़ाइन शामिल किया गया है। साथ ही पैकेज में मूल सफेद रंग में एक 33W चार्जर और टाइप-ए से टाइप-सी केबल भी शामिल है। साथ ही साथ इस पैकेज में रियलमी और कोका-कोला के बीच साझेदारी का जश्न मनाने के लिए लाल रंग के कई शेड्स भी हैं।

Next Story