लाइफ स्टाइल

जियो का धमाकेदार ऑफर, रोजाना फ्री मिल रहा 2GB डेटा

Shiv Kumar Mishra
1 Jun 2020 3:41 PM GMT
जियो का धमाकेदार ऑफर, रोजाना फ्री मिल रहा 2GB डेटा
x

नई दिल्ली: रिलायंस जियो एक बार फिर अपने ग्राहकों को फ्री हाई स्पीड डेटा दे रहा है। कंपनी अपने खास ग्राहकों को 5 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2GB फ्री डेटा ऑफर करेगी। इससे पहले कंपनी अप्रैल में 4 दिन की वैलिडिटी के साथ 2GB डेली डेटा अपने ग्राहकों को ऑफर कर चुकी है। जियो ने हाल ही में अपने 'वर्क फ्रॉम होम' पैक्स भी अपडेट किए थे। इसमें यूजर्स को अब 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इससे पहले ऐड ऑन पैक्स की वैलिडिटी मौजूदा प्लान के बराबर होती थी। इसके बाद कंपनी ने अपने ऐड ऑन प्लान्स को रिवाइज किया।

कुल 10GB मिलेगा फ्री डेटा

कई यूजर्स ने टेक फोरम्स पर पोस्ट किया कंपनी ने 2GB डेली ऐड ऑन डेटा पैक उनके अकाउंट में क्रेडिट किए हैं। इन यूजर्स को यह डेटा 5 दिन की वैलिडिटी के साथ मिला है। इस तरह इन यूजर्स को कुल 10GB अतिरिक्त डेटा मु्फ्त मिला है।

किन यूजर्स को मिलेगा फ्री डेटा

कंपनी किन यजूर्स को फ्री डेटा ऑफर कर रही है इस बारे में स्थिति साफ नहीं हो सकी है। कई यूजर्स को रैंडम तरीके यह डेटा मिला है। यह डेटा मौजूदा डेटा कोटा के साथ मिल रहा है। यानी आपको आपके मौजूदा प्लान के साथ मिले डेटा के साथ यह अतिरिक्त डेटा ऑफर किया जा रहा है।

ऐसे चेक करें आपको फ्री डेटा मिला या नहीं

आपको फ्री डेटा मिला या नहीं यह चेक करने के लिए आपको माई जियो ऐप में 'माई प्लान्स' सेक्शन में जाना होगा। यहां आपको डेटा पैक टाइटल के अंदर डीटेल्स नजर आएंगी। अगर आपको एक्स्ट्रा डेटा मिला है तो करंट प्लान बेनेफिट्स के साथ एक्सट्रा डेटा भी नजर आएगा।

पहले भी जियो दे चुका है फ्री डेटा

जैसा कि हमने आपको पहले बताया कि जियो ने अप्रैल में यूजर्स को फ्री अतिरिक्त डेटा दिया था। इससे पहले साल 2018 में 'जियो सेलेब्रेशन पैक' के तहत भी एक्सट्रा डेटा यूजर्स को ऑफर कर चुका है।

Next Story