लाइफ स्टाइल

Royal Enfield Interceptor 650: रॉयल एनफील्ड की इंटरसेप्टर 650 जमाई धाक

Special Coverage News
9 March 2019 10:07 AM GMT
Royal Enfield Interceptor 650: रॉयल एनफील्ड की इंटरसेप्टर 650 जमाई धाक
x
Royal Enfield Interceptor 650

रॉयल एनफील्ड की स्लिम बुलेट यानी कि इंटरसेप्टर 650 ने साल भर से भी कम समय में मोटरसाइकल मार्केट में अपनी धाक जमा ली है। कंपनी की टि्वन सीरीज के तहत आने वाली इस शानदार बाइक को हाल ही में दो अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया। टाइम्स ऑटो अवॉर्ड्स में इंटरसेप्टर 650 को बाइक ऑफ द ईयर और रोडस्टर ऑफ द ईयर का खिताब मिला। कार्यक्रम का आयोजन टॉप गेयर इंडिया ने कराया था।

नवंबर 2018 में लॉन्च हुई कंपनी की स्लिम बुलेट, बाइक लवर्स के बीच न केवल सिटी बाइक के रूप में पहचान बना चुकी है, बल्कि हाईवे क्रूजर के तौर पर लोग इसे पसंद कर रहे हैं। वीकेंड ट्रिप्स के लिए लोग इसे अपनी सवारी बना रहे हैं। गाड़ी में दी गई क्लासिक स्टाइलिंग इसे और भी खूबसूरत बनाती है, जबकि शानदार कलर थीम्स इसे बाकी बाइक्स से अलग दिखाती हैं। ऐसे में यह न केवल लोगों के दिल जीत रही है, बल्कि कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर रही है।

इससे पहले, गाड़ी को बेस्ट मिडल वेट मॉर्डन क्लासिक बाइक ऑफ द ईयर के खिताब से थाईलैंड में सम्मानित किया गया था। मुआंग थ़ॉन्ग थानी स्थित रॉयल जुबली बॉलरूम में कंपनी की इस बाइक को यह सम्मान दिया गया था। वहीं, ऑटोकार अवॉर्ड्स 2019 में भी यह बाइक ऑफ द ईयर का ताज पाने में कामयाब रही थी।Royal Enfield Interceptor 650: रॉयल एनफील्ड की इंटरसेप्टर 650

Next Story