लाइफ स्टाइल

Tech News:सोनी सेंसर के शानदार कैमरे से लैश होगा One Plus का यह धांसू स्मार्टफोन

Satyapal Singh Kaushik
31 Dec 2022 7:45 AM GMT
Tech News:सोनी सेंसर के शानदार कैमरे से लैश होगा One Plus का यह धांसू स्मार्टफोन
x
भारत में इस फोन को जनवरी में ही लॉन्च किया जाएगा।जानिए फीचर्स

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने अपने नए फ्लैगशिप फोन OnePlus 11 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को 7 फरवरी 2023 को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, भारत से पहले इस फोन को 4 जनवरी 2023 को ही घरेलू मार्केट में पेश किया जा रहा है। OnePlus 11 5G को वनप्लस 10 के अपग्रेडेशन के दौर पर पेश किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले ही फोन की स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने आ गई है। लीक्स के अनुसार, OnePlus 11 5G में 6.7 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। फोन में सबसे लेटेस्ट एंड्रॉयड प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 और 16 जीबी तक रैम के साथ 512 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी। फोन के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा।

जानिए फीचर्स

आपको बताते चलें कि कंपनी ने हाल ही में इस वनप्लस 11 का टीजर जारी किया था। साथ ही इस फोन की डिटेल्स चीन के TENAA वेबसाइट पर भी सामने आई हैं। TENAA लिस्टिंग के अनुसार, फोन में पंच-होल डिजाइन और मल्टी-कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलने वाला है। TENAA लिस्टिंग के अनुसार, वनप्लस 11 5जी में 6.7 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 2K रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

OnePlus 11 5G में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फोन में एंड्रॉयड 13 आधारित Color OS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा। वनप्लस 11 दो स्टोरेज वेरियंट, 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी की स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में सबसे लेटेस्ट एंड्रॉयड प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा।

जानिए कैमरा और बैटरी

लीक्स के अनुसार, फोन के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, सोनी IMX890 सेंसर के साथ आएगा। सेकेंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मिलेगा। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वनप्लस 11 के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी पैक की जाएगी, जो 100 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story