लाइफ स्टाइल

Technology: Nokia ने पेश किया अपना शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

Satyapal Singh Kaushik
16 Dec 2022 5:30 AM GMT
Technology: Nokia ने पेश किया अपना शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत
x
इस फोन में 5050mAh की बैटरी और 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

Nokia का धांसू स्मार्टफोन C31 लॉन्च हो गया है। यह एक एंट्री लेवल फोन है जो बेहतरीन फीचर्स से लैस है। इस फोन में 5050mAh की बैटरी और 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। कंपनी ने इस फोन को 2 वेरिएंट में पेश किया है। इसमें पहला वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है।

जानिए फीचर्स

Nokia C31 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो HD+ 1200*720 पिक्सल रेजोल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, वॉटरड्रॉप नॉच कटआउट और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लैंस दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें पोट्रेट मोड, एचडीआर मोड, नाइट मोड और स्मार्ट स्टोरेज है। बैटरी की बात की जाए तो इस नोकिया फोन में 5050mAh की बैटरी दी गई है जो 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में 2.0 माइक्रोयूएसबी चार्जिंग पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट, वाई-फाई और जीपीएस दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4GB RAM और 64GB तक की स्टोरेज मिलती है। हालांकि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 256GB तक बढ़ा सकते हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। इस फोन में सेफ्टी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

जानिए कीमत

Nokia C31 की कीमत की बात करें तो इसके 3GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9999 रुपये है। वहीं 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10999 रुपये है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह फोन Charcoal, Mint और Cyan कलर्स में उपलब्ध है। यह बिक्री के लिए ऑफिशियल ई-कॉमर्स साइट और रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।



Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story