लाइफ स्टाइल

लॉन्च होने वाला है Tecno का शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Satyapal Singh Kaushik
18 Dec 2022 7:15 AM GMT
लॉन्च होने वाला है Tecno का शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स
x
8 जीबी रैम 256 gb स्टोरेज के साथ मिलेगा 64 mp का धांसू कैमरा

स्मार्टफोन ब्रांड Tecno ने अपने फ्लैगशिप 5G फोन Tecno Phantom X2 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को कंपनी जनवरी 2023 में पेश करने वाली है। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इस फोन के लिए अमेजन इंडिया पर एक लैंडिंग पेज भी लाइव कर दिया है। इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है। वहीं फोन को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

2 जनवरी से होगा बुक

टेक्नो फैंटम एक्स2 5जी फोन को भारत में 2 जनवरी से अमेजन इंडिया पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध किया जाएगा, वहीं इस फोन को 9 जनवरी 2023 से खरीदा जा सकेगा। हालांकि, अबतक कंपनी ने फोन की लॉन्च तारीख और लॉन्चिंग कीमत का खुलासा नहीं किया है।

जानिए फीचर्स

टेक्नो फैंटम एक्स2 5जी के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन के साथ 4nm प्रोसेसिंग वाला 5जी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं फोन को 256 जीबी तक स्टोरेज से लैस किया जाएगा, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। फोन के साथ 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। फोन के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा। सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मिलेगा। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। टेक्नो फैंटम एक्स2 5जी के साथ 5160 एमएएच की बैटरी और 45 वाट की चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story