लाइफ स्टाइल

Tik Tok के सितारे अब यहाँ दिखा सकते हैं अपना टैलेंट

Shiv Kumar Mishra
1 July 2020 3:56 PM GMT
Tik Tok के सितारे अब यहाँ दिखा सकते हैं अपना टैलेंट
x

वीडियो के लिए आइडिया सोचना, उसे शूट करना और फिर टिकटॉक पर डालकर लोगों की प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतज़ार करना. टिकटॉक स्टार अपने टैलेंट से सभी का मनोरंजन करते थे. यह भी करना आसान नहीं होता है. अब सवाल यह है की यह टिकटॉक स्टार अपना टैलेंट कहाँ दिखाएंगे.

आपको बता दें की भारत सरकार ने 59 चाइनीज ऐप को बैन कर दिया है. जिसमे टिकटॉक भी शामिल हैं. अब यह ऐप प्लेस्टोर से भी हटा दिया है. अब यह टिकटॉक स्टार अपना टैलेंट मेड इन इंडिया ऐप मित्रों पर दिखा सकते हैं. आपको बता दें की यह ऐप टिकटॉक जैसा ही है लेकिन यह ऐप भारत में ही बना है.

कंपनी का दावा है कि एक घंटे में ऐप पर 30 मिलियन वीडियो व्यूज मिल रहे हैं. यूजर्स दस भाषाओं में लाखों वीडियोज अपलोड करते हैं। शिवांक ने बताया कि मित्रों ऐप में और तेजी लाने के लिए हम कई नए टैलेंट को हायर कर रहे हैं. अभी हम एक युवा कंपनी हैं। उन्होंने कहा, 'हमें पूरी उम्मीद है कि शॉर्ट वीडियो स्पेस में हमारी ऐप सबसे बेहतरीन ऐप होने वाली है. हम और नए फीचर्स को जोड़ने पर काम कर रहे हैं.

इस ऐप के फाउंडर आईआईटी रूड़की के छात्र रहे शिवांक अग्रवाल और विश्वेसरैया नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी के छात्र रहे अनीश खंडेलवाल हैं. यह एक टिकटॉक जैसी ही शॉर्ट वीडियो ऐप है, जिसपर यूजर्स छोटे वीडियोज बनाकर अपलोड करते हैं.

Next Story