तकनीकी

केवल 7999 रुपये में लेनोवो टैब एम7 प्राप्त करें; जाने अंदर का विवरण

Smriti Nigam
2 Aug 2023 4:22 PM GMT
केवल 7999 रुपये में लेनोवो टैब एम7 प्राप्त करें; जाने अंदर का विवरण
x
लेनोवो टैब एम7: लेनोवो टैब एम7 में 7.00 इंच डिस्प्ले के साथ 32 जीबी का रियर कैमरा है। यह कंपनी का तीसरी पीढ़ी का टैबलेट है।

लेनोवो टैब एम7: लेनोवो टैब एम7 में 7.00 इंच डिस्प्ले के साथ 32 जीबी का रियर कैमरा है। यह कंपनी का तीसरी पीढ़ी का टैबलेट है।

Lenovo Tab M7: टैबलेट अब हर घर की जरूरत बन गया है। चाहे बच्चों के स्कूल का होमवर्क हो या यूट्यूब पर कुकिंग वीडियो देखने वाली महिलाएं, यह हर किसी की पहली पसंद बनती जा रही है। बढ़ती मांग को देखते हुए लेनोवो बेहद शानदार फीचर्स वाला टैबलेट एम7 लेकर आया है जो समाज के हर वर्ग की जरूरत को पूरा करता है। यहां लेनोवो टैब एम7 के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है।

तीसरी पीढ़ी का टैबलेट

लेनोवो टैब एम7 कंपनी का तीसरी पीढ़ी का टैबलेट है। आंखों पर तनाव से बचने के लिए इसमें 1024 x 600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला 7.00 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक MT8166 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो इसे उच्च दक्षता और तेजी से काम करने की शक्ति देता है।

बढ़िया क्लिक

लेनोवो टैब एम7 में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो इसे ऑनलाइन मीटिंग, क्लास अटेंड करने आदि के लिए काफी मददगार बनाता है। इसमें काफी सारा डेटा स्टोर किया जा सकता है, कंपनी इसमें 2 जीबी रैम दे रही है। यह दिखने में काफी स्टाइलिश डिजाइन में आता है।

मल्टी-टास्किंग सुविधाएँ

इसमें एंड्रॉइड 11 ओएस है, इसलिए यह एक ही समय में कई एप्लिकेशन खोल सकता है, हम बिना अटके एक ही समय में उन सभी पर आसानी से काम कर सकते हैं। लेनोवो टैब एम7 की सबसे खास बात यह है कि इसमें 32 जीबी का रियर कैमरा है।

लेनोवो टैब एम7 (तीसरी पीढ़ी) का अनावरण 28 जून 2021 को किया गया था। इसका आयरन ग्रे रंग विकल्प सबसे अधिक मांग में बना हुआ है। इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी का विकल्प है। इसमें एंबियंट लाइट सेंसर और एक्सेलेरोमीटर है। फिलहाल बाजार में यह शुरुआती कीमत 7,999 रुपये में उपलब्ध है। इसे आप Amazon, Flipkart, Lenovo के ऑफिशियल समेत किसी भी ऑनलाइन पोर्टल से खरीद सकते हैं।

Next Story