Top
Home > तकनीकी > वीवो जेड-सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, ये है शानदार फीचर्स

वीवो जेड-सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, ये है शानदार फीचर्स

वीवो Z1X मोबाइल फोन भारत में पहली बार 13 सितंबर को फ्लिपकार्ट और वीवो के ई-स्टोर पर 12 बजे से सेल शुरू होगी।

 Sujeet Kumar Gupta |  6 Sep 2019 8:12 AM GMT  |  नई दिल्ली

वीवो जेड-सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, ये है शानदार फीचर्स
x

चीनी हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो भारत में एक नया स्मार्टफोन आज लॉच किया है जो वीवो Z1X मोबाइल फोन है जो यह वीवो जेड-सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है । इससे पहले वीवो ने जेड सीरीज में वीवो Z1 प्रो को पिछने महीने भारत में लॉन्च किया था। वीवो Z1X भारत में 16,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च हुआ है और इस स्मार्टफोन की भारत में पहली बार 13 सितंबर को फ्लिपकार्ट और वीवो के ई-स्टोर पर 12 बजे से सेल शुरू होगी.

भारत में वीवो Z1X को दो वेरिएंट में पेश किया गया है जिसमें वीवो Z1X के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,990 रुपये है. इसके साथ ही 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,990 रुपये हैं. इसके साथ पहली सेल में ग्राहकों को खरीददारी पर ऑफर मिल रहा है, रिलायंस जियो वीवो Z1X फोन की खरीद पर 6,000 रुपये का लाभ दे रहा है. इसके अलावा ग्राहक एचडीएफसी बैंक कार्ड और ईएमआई लेनदेन के साथ 1,250 रुपये बचा सकते हैं।

वीवो Z1X में 6.38 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है, यह फोन वॉटरड्रॉप-स्टाइल नोकदार डिस्प्ले को फ्लॉन्ट करता है. इसके साथ ही पैनल फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन पर काम करता है. इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 ऑक्टा-कोर SoC के साथ पेश किया गया है चिपसेट आठ क्रियो 360 कोर और एड्रेनो 616 जीपीयू के साथ आता है।

सॉफ्टवेयर के फ्रंट पर FunTouch OS के साथ एंड्रॉइड 9 पाई मिलता है. ग्राहकों को फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें f / 1.79 एपर्चर के साथ 48-मेगापिक्सल का सोनी प्राइमरी सेंसर शामिल है. वहीं इसमें 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी शूटर (वाइड-एंगल) और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर है. पावर के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी गई है जिसमें USB टाइप- C पोर्ट का उपयोग करके 22.5W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट दिया गया है। जो सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का टॉक-टाइम देने का वादा करती है।

सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक और एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है. अन्य कनेक्टिविटी फीचर में डुअल सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस शामिल हैं और हैंडसेट मल्टी-टर्बो फीचर भी देता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it